Breaking
गोंदपुर बुल्ला और भडियारां में मतदान प्रतिशतता बढ़ाने को लेकर ग्रामीण किए जागरूक         उपायुक्त का 'नशा मुक्त ऊना' बनाने के लिए सभी के समन्वित प्रयासों पर बल         सुखराम चौधरी का संजय अवस्थी पर पलटवार         मेमोरियल खेल कूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन         आवश्यक सेवाओं में तैनात व्यक्तियों को प्राप्त होगी डाक मतपत्र सुविधा: मुख्य निर्वाचन अधिकारी         उपायुक्त कुल्लू तोरुल एस रवीश ने आज भुंतर मणिकरण सड़क का निरीक्षण किया         वर्तमान कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में सभी वर्ग दुखी : कश्यप         विद्युत आपूर्ति बाधित         कांग्रेस पार्टी 50 वर्षों के शासन में भी नहीं कर पाई : बिंदल          आपदा में कहां गुम थे भाजपा नेता : कांग्रेस           भाजपा नेता यह भूल गए उनके कार्यकाल में प्रदेश में अव्यवस्था का आलम रहा         लोकसभा चुनाव को लेकर मतदान कर्मियों की पहली रेंडमाइजेशन का आयोजन         लोकसभा का चुनाव राष्ट्रवादी शक्तियों और परिवारवादी शक्तियों के बीच : बिंदल         एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय होली में रिक्त सीटों के लिए 5 मई को होगी प्रवेश परीक्षा         एग्जिट पोल के प्रकाशन एवं प्रसारण पर एक जून तक प्रतिबंध: अमरजीत सिंह         एसडीएम अर्की यादविन्द्र पाल की अध्यक्षता में स्वीप टीम अर्की ने लगाया मतदाता जागरूकता शिविर         मतदाता सूची में नाम ढूंढना और नाम दर्ज करवाना हुआ आसान : डीसी         तकनीकी विवि ने बढ़ाई एचपीसीईटी के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की तिथि         कांग्रेस पार्टी विकास, पर्यटन, गरीब, महिला, युवा, किसान, बागवान विरोधी : बिंदल         प्रदेश की महिलाओं को हर हाल में दी जाएगी 1500 रुपए पेंशन : नरेश चौहान  

केंद्र सरकार के 8 साल पूरे होने पर हिमाचल आएंगे प्रधानमंत्री : कश्यप

• केंद्रीय मंत्री अमित शाह, राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी भी हिमाचल का दौरा करेंगे
• आने वाले समय में पार्टी में नहीं किया जाएगा कोई बदलाव, हम चुनावी मोड में हैं

हिम न्यूज़ शिमलाः- भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि पिछले एक महीने में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने शिमला, हमीरपुर, कांगड़ा के नगरोटा और मंडी के कुल्लू से शुरू होकर चारों संसदीय क्षेत्रों का अपना दौरा पूरा कर लिया है।  उन्होंने कहा कि नड्डा हिमाचल के पुत्र हैं और वह दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी के अध्यक्ष भी हैं।

कश्यप ने कहा कि हमारा कार्यक्रम चले बूथ की ओर चले जीत की ओर सफल रहा और जल्द ही हिमाचल की चारों संसदीय क्षेत्रों में त्रिदेव सम्मेलन होगा। सम्मेलनों को हमारे राष्ट्रीय नेता संबोधित करेंगे।

उन्होंने कहा कि 4 राज्यों गोवा, उत्तरप्रदेश, मणिपुर और उत्तराखंड में हुए चुनाव में बड़ी जीत के बाद भाजपा कार्यकर्ता पूरी तरह से उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि हमारी राज्य सरकार के 4 साल पूरे होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंडी आए थे।

प्रधानमंत्री हिमाचल को मानते हैं अपना दूसरा घर

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि केंद्र सरकार के 8 साल की पूरे होने के अवसर पर प्रधानमंत्री हिमाचल आएंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हिमाचल को अपना दूसरा घर मानते हैं। सुरेश कश्यप ने कहा कि पीएम के दौरे पर हिमाचल बीजेपी के कार्यकर्ताओं का हुजूम उमड़ेगा। उन्होंने कहा कि जल्द ही केंद्र मंत्री अमित शाह, राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी भी हिमाचल का दौरा करेंगे।

सुरेश कश्यप ने कहा कि भाजपा संगठन और सरकार छह महीने में होने वाले चुनावों तक सभी 68 निर्वाचन क्षेत्रों में यात्रा करेंगे।
उन्होंने यह भी कहा कि हमारी राज्य सरकार पेपर लीक और खालिस्तान झंडे मुद्दों पर कड़ी कार्रवाई कर रही है और कांग्रेस उसी पर राजनीति कर रही है। सुरेश कश्यप ने कहा कि हमने सुरक्षा बलों को बढ़ा कर अपने राज्य की सभी सीमाएं सुरक्षित कर ली हैं और खालिस्तान मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है, हमारी सरकार हर स्थिति के प्रति संवेदनशील है।

उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी के कार्यकर्ता और नेता सभी एकजुट हैं और हम हिमाचल में मिशन रिपीट के लिए तैयार हैं।
कश्यप ने कहा कि आने वाले समय में पार्टी में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा, हम चुनावी मोड में हैं।