राज्यपाल ने हरित एवं स्वच्छ ऊर्जा क्षेत्र में एकजुट प्रयासों पर बल दियारैत में  छात्राओं की जिला स्तरीय अंडर 19 खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभअच्छा प्रदर्शन करने वाले छात्र और शिक्षक किए जाएंगे सम्मानित:शिक्षा मंत्रीकांग्रेस के नेता लगातार जवाब देने से भाग रहे हैं : बिंदलकांगड़ा जिला में विभिन्न योजनाओं के तहत 13500 महिलाएं लाभांवित: पठानियासौर ऊर्जा परियोजनाओं से उत्पादित बिजली की 25 वर्षों तक खरीद करेगी प्रदेश सरकारः मुख्यमंत्रीऋण के मामलों को मंजूर करने में देरी न करें बैंक: एडीसीट्रांसजेंडर को समाज की स्वीकृति के साथ स्वयं की पहचान चाहिए-धनंजय चौहानस्कूली छात्रा को अश्लील गालियां देने और अश्लीलता भरे ईशारे करने के दोषी को कठोर कारावास एवं जुर्मानाकेन्द्रीय अंतर मंत्रालय दल ने किया वर्षा प्रभावित दून और नालागढ़ विधानसभा क्षेत्रों का दौरा

नेशनल यूनिटी अवार्ड के लिए नामांकन 31 जुलाई तक – राघव शर्मा

 हिम न्यूज़, ऊना – नेशनल यूनिटी अवार्ड 2022 के लिए नामांकन गृह मंत्रालय के पोर्टल पर 31 जुलाई तक किए जा सकते हैं। नेशनल यूनिटी अवार्ड का नामांकन भरने का सम्पूर्ण विवरण गृह मंत्रालय के पोर्टल पर उपलब्ध हैं।

यह जानकारी देते हुए उपायुक्त ऊना राघव शर्मा ने बताया कि भारत की एकता और अखंडता में सराहनीय योगदान देने वाले नागरिकों के लिए 31 अक्तूबर, राष्ट्रीय एकता दिवस के उपलक्ष्य पर पुरस्कृत किए जाने वाले नागरिकों की घोषण की जाएगी।

राघव शर्मा ने बताया कि सरदार पटेल राष्ट्रीय एकता पुरस्कार भारत की एकता और अखंडता में योगदान देने के क्षेत्र में सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार है। इस पुरस्कार का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय एकता और अखंडता को बढ़ावा देने व मजबूत तथा अखण्ड भारत के मूल्य को सुदृढ़ करने में उल्लेखनीय योगदान देने के लिए सम्मानित करना। उन्होंने बताया कि बिना किसी भेद के भारत के सभी धर्म, मूलवंश, जाति, स्थान या जन्म, आयु व व्यवसाय तथा कोई भी संस्था इस पुरस्कार के लिए पात्र हैं।

Leave a Comment