भाजपा के कई नेता हमारे संपर्क में-मुकेश अग्निहोत्री

हिम न्यूज़ ऊना-हिमाचल प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने रविवार को जारी एक प्रेस बयान में कहा कि हिमाचल प्रदेश की जनता के हितों की रक्षा करना कांग्रेस का कर्तव्य है। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस ने लगातार साढ़े 4 वर्षों में जनता की आवाज को उठाया है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार हर मोर्चे पर विफल हुई है। मुकेश अग्निहोत्री ने सरकार को घेरते हुए कहा कि उनके कार्यकाल में नौकरियां बेची गई, भ्रष्टाचार हुआ, महंगाई बढ़ी, कर्ज़ बढ़ा और लगातार भाजपा की सरकार मुद्दों पर चर्चा से भागती रही है।

जनता के हितों की रक्षा करना कांग्रेस का कर्तव्य

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के संसाधनों का लाभ हिमाचल प्रदेश की जनता को मिले कांग्रेस इसके लिए काम करेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी का कार्यकर्ता अभी से मैदान में उतर जाए। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि आने वाला वक्त कांग्रेस का है और इस संघर्ष में साथ देने वाले साथियों को सम्मान दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि हम सभी को एकजुटता के साथ लड़ाई लड़नी है। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि हिमाचल प्रदेश की जनता कांग्रेस को सत्ता में लाने के लिए तैयार बैठी है, इसलिए कांग्रेस का नेता व कार्यकर्ता एकजुट होकर जनता के बीच जाए, जनता की आवाज सुने क्योंकि हम जनता की आवाज बनेंगे, हमारा घोषणा पत्र जनता का घोषणा पत्र होगा।

हर घर को मिलेगी 300 यूनिट फ्री बिजली

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि हमारी सरकार आते ही हर घर को 300 यूनिट बिजली फ्री दी जाएगी। उन्होंने कहा कि 18 वर्ष से 60 वर्ष तक की महिलाओं को 15 सौ रुपए प्रतिमाह दिए जाएंगे। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि सत्ता में आते ही कांग्रेस पार्टी कर्मचारियों के लिए ओल्ड पेंशन योजना लागू करेगी। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अपना जनाधार खो चुकी है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार द्वारा सरकारी धन का दुरुपयोग कर रैलियां की जा रही हैं और उसमें लोग आ नहीं रहे इसलिए लाभार्थियों को बुलाया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर उस लाभार्थी के साथ बात करें जिसका गैस का सिलेंडर पैसों की कमी के कारण भर नहीं पा रहा है। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा की जनता महंगाई से तंग है और कांग्रेस पार्टी सत्ता में आकर महंगाई पर लगाम लगाएगी और उचित मूल्य की दुकानों को मजबूत बनाया जाएगा व राशन की गुणवत्ता बढ़ाई जाएगी।

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हार देखते हुए कुछ चेहरों को दबाव व अन्य संसाधनों के साथ अपनी पार्टी में शामिल करने का प्रयास कर रहे हैं । उन्होंने कहा कि जो कांग्रेस के कार्यकर्ता व नेता वहां किस प्रकार की स्थितियों का विरोध का सामना कर रहे हैं वहां जाकर देख ही रहे हैं।

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि वर्तमान में कांग्रेस पार्टी मजबूत है और सत्ता में आ रही है, इसलिए भाजपा के कई नेता हमारे संपर्क में है, कई नेता पार्टी में शामिल हो गए हैं कि आने वाले दिनों में होंगे।