शिमला में कांग्रेस ने शुरू किया अपना बूथ सबसे मजबूत अभियान

हिम न्यूज़ शिमला- हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष हरीश जनारथा ने शिमला के संजौली से अपना बूथ सबसे मजबूत अभियान की शुरूआत की। हरीश जनारथा ने कहा कि शिमला शहर में कांग्रेस पार्टी की मजबूती के लिए अपना बूथ सबसे मजबूत अभियान शिमला शहर के सभी 91 बूथों पर चलाया जाएगा, जिसमें बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित कर उनकी तैनाती की जाएगी।

बूथ स्तर पर की जाएगी कार्यकर्ताओं की तैनाती

उन्होंने कहा कि प्रत्येक बूथ कार्यकर्ता अपने-अपने बूथ में देश की आजादी में कांग्रेस पार्टी के योगदान, कांग्रेस पार्टी के सिद्धांत, उद्देश्य और भाजपा सरकार की कुनीतियों के बारे में जनता को अवगत करवाएगा।

हरीश जनारथा ने कहा कि कांग्रेस देश की सबसे पुरानी पार्टी है, जिसने देश व प्रदेश को एक से बढ़कर एक नेता दिए हैं, जिन्होंने मातृभूमि के लिए अपनी जान तक दे दी, परंतु वर्तमान की भाजपा सरकार केवल अपने चहेतों को लाभ पहुंचा रही है।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने जीवन जीने की मूलभूत आवश्यकताओं रोटी, कपड़ा और मकान पर भी जीएसटी लगाकर जनता पर और बोझ डाला है जिसका जवाब जनता आने वाले शिमला नगर निगम व विधानसभा चुनाव में देगी।

हरीश जनारथा ने अपना बूथ सबसे मजबूत अभियान के तहत संजौली, ढींगूधार व ईंजनघर वार्ड में बूथ कार्यकर्ताओं की तैनाती की। इस अवसर पर बलजीत ठाकुर, संजय श्रीवास्तव, यूथ कांग्रेस शिमला के अध्यक्ष संदीप चौहान सैंडी, यूवा नेता वीरेन्द्र बांश्टू, वीनू सहित गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।