Breaking
मंडी जिला के कुछ मतदान केंद्रों के भवनों में परिवर्तन         सभी स्वास्थ्य संस्थानों में गुणात्मक स्वास्थ्य सुविधायें उपलब्ध करवाना जरूरी-एल.आर. वर्मा         मैडिकल कॉलेज एवं अस्पताल की ओर चलने वाले वाहनों का मार्ग डाईवर्ट-सुमित खिमटा         निर्वाचन आयोग के ऐप्स का हो व्यापक प्रचार-प्रसार: मनीष गर्ग         21542 सैन्य जवानों को ई-ट्रांसमिशन से मिलेंगे पोस्टल बैलेट: डीसी         मतदान में शत-प्रतिशत भागीदारी सुनिश्चित बनाने को लेकर पांच दिवसीय प्रशिक्षण कार्यशाला शुरू         जिभी में 'शोभला सराज' पर्यटन उत्सव         बरशैणी फीडर की मुरम्मत, बिजली रहेगी गुल         जनता देगी जवाब, बागियों की हार निश्चित : कांग्रेस         जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल: अनुराग ठाकुर         डीसी की अपील, लोकतंत्र के लोकपर्व में सब हों सम्मिलित         चुनाव प्रक्रिया में विज्ञापन का प्रमाणीकरण आवश्यक - मुकेश रेपसवाल         ज़िला दंडाधिकारी मुकेश रेपसवाल ने धारा 144 के तहत जारी किए आदेश          युवाओं को समझाया मतदान का महत्व         अतिरिक्त उपायुक्त ने की आधार कार्ड को अपडेट करने की अपील         कांगड़ा जिला में चुनावी व्यय पर रहेगी कड़ी निगरानी: डीसी         बीजेपी नेता रवि ठाकुर के ऊपर हुए हमले की निंदा         हिमाचल की कांग्रेस सरकार बौखलाहट में अपना मानसिक संतुलन खो बैठी है : बिंदल         भाजपा नेताओं ने को टंडन से मुलाकात         मुख्यमंत्री को जन्मदिवस के अवसर पर बधाई देने के लिए उमड़ा सैलाब

सोनिया जी हमें कबूलनामा चाहिए, हंगामा नहीं- त्रिलोक जम्वाल

हिम न्यूज़ शिमला- भाजपा के प्रदेश महामंत्री और मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार त्रिलोक जम्वाल ने दावा किया कि कांग्रेस को लगता है कि वह ‘‘डकैती’’ में शामिल होने की हकदार है और किसी को भी इस पर सवाल नहीं उठाना चाहिए। उन्होंने नेशनल हेराल्ड अखबार से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी से पूछताछ के खिलाफ कांग्रेस के ‘‘सत्याग्रह’’ के लिए उसकी आलोचना की।

त्रिलोक जम्वाल ने कहा कि मुझे कई बार लगता है कि कांग्रेस के लिए ईडी का मतलब ‘‘डकैती का हक’’ था। उन्हें लगा कि वे डकैती करने के हकदार हैं और किसी को उनसे सवाल नहीं करना चाहिए। जो भ्रष्ट हैं उन्हें यह नहीं सोचना चाहिए कि उनकी जांच नहीं होगी। उन्होंने कहा, भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेंस भाजपा का आदर्श वाक्य रहा है। जिस तरह से कांग्रेस पार्टी आज नेशनल हेराल्ड मामले में ईडी के समक्ष सोनिया गांधी की पेशी के खिलाफ सत्याग्रह का नाटक कर रही है, उस पर पूरा देश नजर रख रहा है। विपक्ष के पास उठाने के लिए कोई मुद्दा नहीं बचा है।

‘‘सत्याग्रह’’ करने के लिए कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, सोनिया जी हमें स्वीकारोक्ति चाहिए, हंगामा नहीं। त्रिलोक ने कहा,  जांच एक उचित प्रक्रिया है। देश की कानून की प्रक्रिया अपना उचित समय लेगी और तार्किक निष्कर्ष पर पहुंचेगी। यह भारत की सुंदरता है। जब कांग्रेस नेताओं सोनिया गांधी और राहुल गांधी के खिलाफ 5,000 करोड़ रुपये के भ्रष्टाचार के आरोप होंगे, तो स्वाभाविक रूप से उन पर सवाल उठाए जाएंगे।

उन्होंने दावा किया कि गबन की गई संपत्ति करदाताओं और स्वतंत्रता सेनानियों की थी जिन्होंने अपने जीवन का बलिदान दिया, और एक परिवार ने इसे छीन लिया, उन्होंने दावा किया कि (अपराध के लिए) जिम्मेदार लोगों को पूछताछ का सामना करना पड़ेगा।