लम्बलू व डबरेडा पंचायत में महिला खेल उत्सव का शुभारंभ

हिम न्यूज़ हमीरपुर-हिम् अंचल एजुकेशन एंड वेलफेयर सोसाइटी द्वारा करवाये जा रहे महिला खेल उत्सव के अन्तर्गत लम्बलू व डबरेडा पंचायत में महिला खेल उत्सव का शुभारंभ किया गया। हिम् आँचल एजुकेशन एंड वेलफेयर सोसाइटी के अध्य्क्ष व कौशल विकास निगम के प्रदेश समन्वयक नवीन शर्मा ने कहा कि महिला खेल उत्सब के माध्यम से महिलाओं को सामाजिक गतिविधियो से जोड़ने के साथ साथ एक मंच प्रदान किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि महिला खेल उत्सव में महिलाएं बढ़ चढ़ कर भाग ले रही हैं। नवीन शर्मा ने कहा कि आज कुछ लोग अपने निजी स्वार्थ के लिए युवाओं को नशे के जाल में फंसा रहे हैं। उन्होंने युवाओं व उपस्थित लोगों से अपीन की वह इस तरह के लोगों के बहकावे में न आयें।

नवीन शर्मा ने उपस्थित लोगों को नशे के विरुद्ध आवाज उठाने की शपथ दिलाई। लम्बलू पंचायत में हुए प्रतियोगिता में रस्साकशी में महिला मंडल ठनकरी को विजेता व महिला मंडल खनेउ को उपविजेता घोषित किया गया व म्यूजिकल चेयर में कुसुम प्रथम तथा ममता द्वितीय स्थान पर रही। डबरेडा पंचायत में हुई रस्साकशी प्रतियोगिता में महिला मंडल शिवा नगर विजेता व महिला मंडल राम नगर उपविजेता रहा व म्यूजिकल चेयर में प्रीति शर्मा प्रथम व रेखा शर्मा द्वितीय स्थान पर रही ।

विजेता टीम को 15 लीटर का टी कंटेनर व उपविजेता को 10 लीटर का टी कंटेनर एवं प्रतिभागियों को चाय की केतली देकर सम्मानित किया गया।