Breaking
डाक मतपत्र से वोट डाल सकेंगे आवश्यक सेवाओं में लगे मतदाता: डीसी         बैलेट पेपर एवं पोस्टल बैलेट पेपर प्रिंट करने के संबंध में बैठक आयोजित         उपायुक्त ने बीडीओ टूटू अनमोल को यूपीएससी परीक्षा पास करने पर दी बधाई         आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती         अग्निवीर की ऑनलाइन परीक्षा 22 अप्रैल से         अपनी खीज मिटाने में जुटे कांग्रेस नेता - बिंदल         दुर्गाष्टमी के अवसर पर राजभवन में फलाहार ग्रहण कार्यक्रम का आयोजन         बिजली रहेगी गुल         कांग्रेस पार्टी की नियत में खोट, 1500 महिलाओं को देना की इच्छा नहीं : त्रिलोक         भाजपा का संकल्प पत्र मोदी की गारंटी : बिंदल         बायोलचिम इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने किया किसान संगोष्ठी का सफल आयोजन         भाजपा संगठन महामंत्री सिद्धार्थन ने कार्यकर्ताओं को चुनावी टिप्स         कंगना के साथ भाजपा नेता जयराम ठाकुर ने की दलाई लामा से मुलाकात         मतदाता पहचान पत्र बनाने के लिए नए मतदाता 4 मई तक कर सकते हैं आवेदन         आधुनिक हिमाचल के निर्माण में स्व. वीरभद्र सिंह ने निभाई महत्वपूर्ण भूमिका : यशवंत छाजटा         केंद्रीय विद्यालय सलोह में रिक्तियों के लिए आवेदन 25 अप्रैल तक         आवश्यक सेवाओं से जुड़े अधिकारी व कर्मचारी पोस्टल बेल्ट सुविधा से कर सकेंगे मतदान         परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात         राहुल गाँधी की न्याय गारंटियों का प्रदेशभर में प्रचार करेंगी एनएसयूआई         भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित : कांग्रेस

हमने शिमला संसदीय क्षेत्र में पिछले 5 साल में 15000 करोड़ रुपए से अधिक के काम करवाए : कश्यप

हिम न्यूज़,शिमला– अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद संजौली इकाई द्वारा आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम आगमन में मुख्यातिथि के रूप में भाजपा के पूर्व अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने भाग लिया।

कश्यप ने कहा शिमला संसदीय क्षेत्र में विकास को आगे लेजाने का मेरा संकल्प है और इस संकल्प को पूर्ण रूप से हमने धरातल पर उतारा है। हमने शिमला संसदीय क्षेत्र में पिछले 5 साल में 15000 करोड़ रुपए से अधिक के काम केंद्र सरकार द्वारा करवाए है। कश्यप ने कामों का विवरण देते हुए कहा की भाजपा ने शिमला संसदीय क्षेत्र में 2800 करोड़ रुपए का सुन्नी डैम प्रोजेक्ट, 7000 करोड़ रुपए का रेणुका डैम प्रोजेक्ट, मेडिकल कॉलेज नहान पर 282 करोड़ रुपए, आईआईएम पर 390 करोड़ रुपए, 1426 करोड़ रुपए ग्रीन क्रॉयडोर नेशनल हाईवे, 5000 करोड़ रुपए मेडिकल डिवाइस पार्क, 1540 करोड़ रुपए रेलवे बद्दी चंडीगढ़, 2730 करोड़ रुपए परवाणू शिमला फोर लेन, 452 करोड़ रुपए चंडीगढ़ बद्दी रेल लाइन और 271 बिएसएनएल टावर लगाने का काम लिया, यह कोई छोटा काम नहीं है।

उन्होंने कहा की प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी ने प्रदेश को 90:10 का स्टेटस प्रदान किया था, जिसके दम पर प्रदेश में विकास के काम हो रहे है। कांग्रेस सरकार केंद्र के दिए पैसे पर निर्भर है पर फिर भी इसपर राजनीति कर रही है।उन्होंने कहा की बीते साल हिमाचल प्रदेश ने भीषण प्राकृतिक आपदा को झेला है। इसमें जान-माल की काफी क्षति हुई। भाजपा की राष्ट्रीय महाधिवेशन हिमाचल प्रदेश में इस आपदा के पीड़ित लोगों और परिवारों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट करती है। जिस त्वरित गति से नरेन्द्र मोदी सरकार ने हिमाचल प्रदेश को मदद उपलब्ध कराई, वह सराहनीय है।

हमारे गृह मंत्री ने भी तुरंत ही आवश्यक कदम उठाये। हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा लगातार स्थानीय सरकार के साथ संपर्क में रहे, प्रभावित इलाकों का दौरा किया और सहयाता उपलब्ध कराने के लिए कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी। भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय महाधिवेशन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष  जगत प्रकाश नड्डा  और केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह को इसके लिए साधुवाद देती है।