Breaking
डाक मतपत्र से वोट डाल सकेंगे आवश्यक सेवाओं में लगे मतदाता: डीसी         बैलेट पेपर एवं पोस्टल बैलेट पेपर प्रिंट करने के संबंध में बैठक आयोजित         उपायुक्त ने बीडीओ टूटू अनमोल को यूपीएससी परीक्षा पास करने पर दी बधाई         आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती         अग्निवीर की ऑनलाइन परीक्षा 22 अप्रैल से         अपनी खीज मिटाने में जुटे कांग्रेस नेता - बिंदल         दुर्गाष्टमी के अवसर पर राजभवन में फलाहार ग्रहण कार्यक्रम का आयोजन         बिजली रहेगी गुल         कांग्रेस पार्टी की नियत में खोट, 1500 महिलाओं को देना की इच्छा नहीं : त्रिलोक         भाजपा का संकल्प पत्र मोदी की गारंटी : बिंदल         बायोलचिम इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने किया किसान संगोष्ठी का सफल आयोजन         भाजपा संगठन महामंत्री सिद्धार्थन ने कार्यकर्ताओं को चुनावी टिप्स         कंगना के साथ भाजपा नेता जयराम ठाकुर ने की दलाई लामा से मुलाकात         मतदाता पहचान पत्र बनाने के लिए नए मतदाता 4 मई तक कर सकते हैं आवेदन         आधुनिक हिमाचल के निर्माण में स्व. वीरभद्र सिंह ने निभाई महत्वपूर्ण भूमिका : यशवंत छाजटा         केंद्रीय विद्यालय सलोह में रिक्तियों के लिए आवेदन 25 अप्रैल तक         आवश्यक सेवाओं से जुड़े अधिकारी व कर्मचारी पोस्टल बेल्ट सुविधा से कर सकेंगे मतदान         परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात         राहुल गाँधी की न्याय गारंटियों का प्रदेशभर में प्रचार करेंगी एनएसयूआई         भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित : कांग्रेस

2004 से 2014 तक कांग्रेस के 10 साल भ्रष्टाचार : बिंदल

हिम न्यूज़,शिमला-भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 राजीव बिन्दल ने कहा कि भाजपा का तीन दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन भाजपा के इतिहास में और देश के विकास में मील का पत्थर साबित होगा। 2004 से 2014 तक कांग्रेस के 10 साल भ्रष्टाचार, भाई-भतीजावाद, परिवारवाद, आतंकवाद, माओवाद और अर्थिक दिवालियेपन के रहे बनाम 2014 से 2024 मोदी सरकार के गरीब कल्याण, सुशासन, आर्थिक विकास और भ्रष्टाचार उन्मूलन के रहे। देश इनमें तुलना करके 2024 के चुनाव में फिर एक बार मोदी सरकार को साकार करेगा।

डाॅ0 बिन्दल ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अधिवेशन में ज्ञान (GYAN) पर मोहर लगाई अर्थात G For गरीब, Y for यूथ, A for अन्नदाता, N for नारी शक्ति। भाजपा ने संकल्प लिया कि गरीब कल्याण, नारी सम्मान, नारी उत्थान, युवा विकास और किसान कल्याण के लिए मोदी जी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाना है और संकल्प दोहराया कि अबकी बार 400 पार।

डाॅ0 बिन्दल ने राहुल गांधी की यात्रा में दिए जा रहे वक्तव्य पर टिप्पणी करते हुए कहा कि जहां मोदी जी राम को राष्ट्र निर्माण का आधार मान रहे हैं वहीं राहुल गांधी प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को जाति, धर्म, सम्प्रदाय से जोड़कर देश को खंडित करने का षड़यंत्र कर रहे हैं। जन-जन के आराध्य श्रीराम के जन्म स्थान पर भव्य राम मंदिर के निर्माण का गांधी परिवार ने सदैव विरोध किया। स्व0 जवाहर लाल नेहरू ने राम मंदिर में ताला लगवा दिया। बाद में श्री राम के अस्तित्व को सर्वोच्च न्यायालय में चुनौती दे डाली और जब 500 साल के संघर्ष के बाद भारत की आत्मा का पुनर्जागरण शुरू हुआ है तो राहुल गांधी इसका डटकर विरोध कर रहे हैं। राष्ट्रीय अधिवेशन में संकल्प लिया कि भारत को विकसित राष्ट्र बनाना है और अगले 5 वर्षों में भारत की आर्थिकी को दुनिया में तीसरी बड़ी आर्थिक शक्ति बनाना है जिससे गरीब कल्याण के लिए, युवा विकास के लिए, किसान उत्थान के लिए, नारी शक्ति के लिए और देश के विकास के लिए प्रचुर मात्रा में धन उपलब्ध रहेगा और यह सब सिर्फ मोदी के नेतृत्व में संभव है।