केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल (सहायक कमांडैंट) परीक्षा 7 अगस्त को

हिम न्यूज़,  मंडी। संघ लोक सेवा आयोग द्वारा 7 अगस्त को आयोजित की जाने वाली केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल (सहायक कमांडैंट) परीक्षा के दृष्टिगत मंडी में विशेष प्रबंध किए गए हैं । इस परीक्षा के लिए राजकीय वल्लभ डिग्री कॉलेज, मंडी में परीक्षा केंद्र बनाया गया है।

इसके चलते कॉलेज के आस-पास पड्डल ग्राउंड तथा जिमखाना क्लब क्षेत्र में किसी भी प्रकार के शोर-शराबे और रैलियों इत्यादि को प्रतिबंधित किया गया है । यह प्रतिबंध 7 अगस्त को प्रातः 8 बजे से सायं 6.30 बजे तक लागू रहेंगे ।

उपमंडलाधिकारी, मंडी सदर रितिका जिंदल ने इसे लेकर धारा-144 के तहत प्रदत्त शक्तियों का प्रयोग करते हुए आदेश जारी किए हैं।

मंडी के वल्लभ कॉलेज में है परीक्षा केंद्र, इसे लेकर कॉलेज के आसपास शोर-शराबे व रैलियों पर प्रतिबंध

आदेश के मुताबिक राजकीय वल्लभ डिग्री कॉलेज, मंडी तथा आस-पास के क्षेत्र में 7 अगस्त रविवार को प्रातः 8 बजे से सायं 6.30 बजे तक किसी भी प्रकार के सामाजिक, सांस्कृतिक व राजनीतिक कार्यक्रम, जुलूस, रैली, नारे, हड़ताल इत्यादि पर प्रतिबंध रहेगा । इसके अलावा परीक्षा केंद्र के समीप प्रातः 7 बजे से सायं 6.30 बजे तक लाउड स्पीकरों के इस्तेमाल पर भी पाबंदी रहेगी । परीक्षा केंद्र के आस-पास प्रातः 7 बजे से सायं

6.30 बजे तक निर्माण तथा अन्य तोड़फोड़ से जुड़ी गतिविधियों पर रोक रहेगी । इसके अलावा 7 अगस्त को राष्ट्रीय उच्च मार्ग-21 मंडी से पंडोह तक सड़क निर्माण से जुड़े कटिंग इत्यादि कार्य प्रतिबंधित रहेंगे ताकि आवाजाही किसी तरह प्रभावित न हो। परीक्षा केंद्र के समीप किसी भी प्रकार के अस्त्र तथा शस्त्र व गोला बारूद को लेकर चलने की मनाही होगी।