Breaking
पहली अप्रैल से 2.31 लाख महिलाओं को मिलेंगे प्रतिमाह 1500 रुपये-हर्षवर्धन चौहान               वनों में आग रोकने के लिए लें स्थानीय लोगों की मदद: सीसीएफ               भूस्खलन के चलते चंबा शहर की पेयजल व्यवस्था का जल्द होगा समाधान - नीरज नैय्यर               व्यापार में सुगमता के लिए प्रदेश में स्थापित होगा निवेश ब्यूरो: मुख्यमंत्री               बबेली में नशा मुक्त भारत अभियान के तहत जागरूकता शिविर               धर्मशाला में 32 लाख से स्थापित होंगे 5 नए फायर हाइड्रेंट : डॉ. निपुण जिंदल               जनांदोलन डैशबोर्ड में प्रतिदिन करें पोषण पखवाड़ा के कार्यों का विवरण अपलोड               बांगरण पुल पर 26 मार्च से 25 अप्रैल तक नहीं चलेंगे वाहन -उपायुक्त               मेडिकल कॉलेज भवन के लिए 49 करोड़ की अतिरिक्त धन राशि जारी– नीरज नैय्यर               उचित मूल्य की दुकान स्थापित करने हेतू आवेदन पत्र आमन्त्रित

मंडी शहर में पेयजल आपूर्ति आंशिक रूप से प्रभावित

हिम न्यूज़, मंडी । भारी वर्षा होने के कारण मंडी शहर के लिए पेयजल आपूर्ति करने वाली सभी पेयजल योजनाएं प्रभावित हुई हैं तथा शुद्धीकरण सयंत्र भी आंशिक रूप में कार्य कर रहे है, जिससे संयत्रों की सफाई का कार्य करने में समय लग रहा है, जिस कारण मंडी शहर के विभिन्न वार्डो में पेयजल आपूर्ति आशिंक रूप से प्रभावित रहेगी ।
यह जानकारी सहायक अभियंता, जल शक्ति विभाग, उपमंडल नम्बर-एक, मंडी, भानु प्रताप सिंह पठानिया ने देते हुए मंडी शहर के पेयजल उपभोक्ताओं से आग्रह किया कि वे पानी का उपयोग अति जरूरी कार्यो के लिए ही करके विभाग का सहयोग करें। उन्होंने बताया कि शीघ्र ही जल आपूर्ति को पूरी तरह बहाल कर दिया जायेगा ।