राज्यपाल ने हरित एवं स्वच्छ ऊर्जा क्षेत्र में एकजुट प्रयासों पर बल दियारैत में  छात्राओं की जिला स्तरीय अंडर 19 खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभअच्छा प्रदर्शन करने वाले छात्र और शिक्षक किए जाएंगे सम्मानित:शिक्षा मंत्रीकांग्रेस के नेता लगातार जवाब देने से भाग रहे हैं : बिंदलकांगड़ा जिला में विभिन्न योजनाओं के तहत 13500 महिलाएं लाभांवित: पठानियासौर ऊर्जा परियोजनाओं से उत्पादित बिजली की 25 वर्षों तक खरीद करेगी प्रदेश सरकारः मुख्यमंत्रीऋण के मामलों को मंजूर करने में देरी न करें बैंक: एडीसीट्रांसजेंडर को समाज की स्वीकृति के साथ स्वयं की पहचान चाहिए-धनंजय चौहानस्कूली छात्रा को अश्लील गालियां देने और अश्लीलता भरे ईशारे करने के दोषी को कठोर कारावास एवं जुर्मानाकेन्द्रीय अंतर मंत्रालय दल ने किया वर्षा प्रभावित दून और नालागढ़ विधानसभा क्षेत्रों का दौरा

सरकार किसानों व बागवानों की फसलों के नुकसान का जल्द करे आंकलन-प्रतिभा सिंह

हिम न्यूज शिमला-प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सांसद प्रतिभा सिंह ने सरकार से प्रदेश में हो रही भारी बारिश से किसानों व बागवानों की फसलों के नुकसान का आंकलन करने को कहा है। उन्होंने प्रभावित लोगों की हरसंभव सहायता करने का सरकार से आग्रह किया है।

प्रतिभा सिंह ने आज यहां एक बयान में भाजपा प्रवक्ता के उस बयान पर जिसमें उन्होंने कांग्रेस को महिला विरोधी बताया है पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कांग्रेस को इसके लिए भाजपा के किसी भी सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है।

उन्होंने कहा है कि कांग्रेस ने पहली प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रूप में,पहली महिला राष्ट्रपति प्रतिभा पाटिल के रूप में व पहली लोकसभा अध्यक्ष मीरा कुमार के रूप में देश को दी है। उन्होंने कहा कि देश के कई राज्यों में कांग्रेस ने ही प्रथम महिला मुख्यमंत्री से लेकर राज्यपाल तक दिए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने ही पंचायती राज संस्थाओं में महिलाओं को 50 प्रतिशत आरक्षण दिया है।

प्रतिभा सिंह ने भाजपा की आलोचना करते हुए कहा है कि वह देश मे बढ़ती महंगाई व बेरोजगारी से लोगों का ध्यान हटाने का प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा को इससे अब कोई लाभ होने वाला नही। देश भाजपा का असली चेहरा देख चुका है।

प्रतिभा सिंह ने कहा कि आज लोकतंत्र में विपक्ष की आवाज को दबाने का पूरा प्रयास किया जा रहा है। केंद्रीय जांच एजेंसियों का खुल कर दुरूपयोग किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस भाजपा के किसी भी दवाब से डरने वाली नहीं है।

Leave a Comment