राज्यपाल ने हरित एवं स्वच्छ ऊर्जा क्षेत्र में एकजुट प्रयासों पर बल दियारैत में  छात्राओं की जिला स्तरीय अंडर 19 खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभअच्छा प्रदर्शन करने वाले छात्र और शिक्षक किए जाएंगे सम्मानित:शिक्षा मंत्रीकांग्रेस के नेता लगातार जवाब देने से भाग रहे हैं : बिंदलकांगड़ा जिला में विभिन्न योजनाओं के तहत 13500 महिलाएं लाभांवित: पठानियासौर ऊर्जा परियोजनाओं से उत्पादित बिजली की 25 वर्षों तक खरीद करेगी प्रदेश सरकारः मुख्यमंत्रीऋण के मामलों को मंजूर करने में देरी न करें बैंक: एडीसीट्रांसजेंडर को समाज की स्वीकृति के साथ स्वयं की पहचान चाहिए-धनंजय चौहानस्कूली छात्रा को अश्लील गालियां देने और अश्लीलता भरे ईशारे करने के दोषी को कठोर कारावास एवं जुर्मानाकेन्द्रीय अंतर मंत्रालय दल ने किया वर्षा प्रभावित दून और नालागढ़ विधानसभा क्षेत्रों का दौरा

राज्य स्तरीय मुख्यमंत्री शिक्षा संवाद एवं लैपटॉप वितरण समारोह कल मंडी में

हिम न्यूज़ मंडी- मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर 8 जून को मंडी में होने जा रहे राज्य स्तरीय मुख्यमंत्री शिक्षा संवाद एवं लैपटॉप वितरण समारोह के लिए कल 11 बजे मंडी पहुंचेंगे। वे मंडी के पड्डल मैदान में होने वाले इस समारोह के मुख्यातिथि होंगे। समारोह में शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर सहित विधायकगण भी उपस्थित रहेंगे। यह जानकारी उपायुक्त अरिंदम चौधरी ने दी।

उन्होंने बताया कि इस राज्य स्तरीय समारोह में जहां मंडी और आसपास के जिलों के श्रीनिवास रामानुजन स्टूडेंट डिजिटल योजना के लाभार्थी मेधावी बच्चों समेत अन्य विद्यार्थी, शिक्षाविद और अभिभावक पड्डल मैदान में मौजूद रहेंगे, वहीं प्रदेशभर के लाभार्थी विद्यार्थी, शिक्षाविद और अभिभावक वर्चुअल माध्यम से समारोह से जुड़ेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री मेधावी बच्चों से सीधा संवाद भी करेंगे। समारोह के उपरांत मुख्यमंत्री का सायं 3 बजे शिमला प्रस्थान का कार्यक्रम है।

20 हजार बच्चों को लैपटॉप

बता दें, कोरोना के संकट काल के चलते प्रदेश में पिछले दो वर्षों से यह आयोजन नहीं हो पाया है, अब इसे बड़े स्तर पर आयोजित किया जा रहा है। समारोह में मुख्यमंत्री मेधावी विद्यार्थियों को लैपटॉप वितरित करेंगे । प्रदेशभर में 20 हजार बच्चों को ये लैपटॉप दिए जा रहे हैं। इससे जहां बच्चों को पढ़ाई में सहूलियत होगी, उनकी देखा देखी अन्य बच्चों में भी पढ़ाई में और अच्छा करने की स्वस्थ प्रतिस्पर्धा बढ़ेगी।

Leave a Comment