Breaking
3 लाख से कम आय है तो ले सकते हैं मुफ्त कानूनी मदद         शास्त्री एवं भाषा अध्यापकों की भर्ती के लिए काउंसलिंग 26 व 27 फरवरी को         सिरमौर जिला में 28 और 29 फ़रवरी को  लगेंगी राजस्व लोक अदालतें-सुमित खिमटा         दैनिक आहार में मोटे अनाज को अवश्य शामिल करें         पंचायती राज संस्थाओं में रिक्त पदों के लिये उप-चुनाव 25 फरवरी को         चुनाव प्रक्रिया के दौरान सभी नोडल अधिकारियों की भूमिका अग्रणी और महत्वपूर्ण - अनुपम कश्यप         तीन दिवसीय राज्य स्तरीय छेश्चू मेला संपन्न         तंबोला की 13 लाख में हुई नीलामी         राजभवन में अरूणाचल प्रदेश और मिज़ोरम का स्थापना दिवस आयोजित         बिना बजट के योजनाएं घोषित करने वाले हवा-हवाई सीएम बने सुक्खू : जयराम ठाकुर         मुख्यमंत्री ने सेना के जवान के निधन पर शोक व्यक्त किया         मुख्यमंत्री ने लोक निर्माण विभाग के 15 टिप्परों को रवाना किया         हमने शिमला संसदीय क्षेत्र में पिछले 5 साल में 15000 करोड़ रुपए से अधिक के काम करवाए : कश्यप         2004 से 2014 तक कांग्रेस के 10 साल भ्रष्टाचार : बिंदल         जोगिन्दर नगर के रैंस भलारा की महिलाएं तैयार कर रही हैं विभिन्न तरह का आचार         जिला स्तरीय लोकगीत प्रतियोगिता के लिए पंजीकरण 26 तक         कांगड़ा और चंबा के युवाओं ने लिया राष्ट्रीय युवा संसद में भाग         प्रतिभा सिंह ने नाचन विधानसभा क्षेत्र में किए विभिन्न विकासात्मक कार्यों के शिलान्यास         आईपीएस अधिकारी राकेश सिंह ने संभाला एसपी ऊना का पदभार         कुपोषण की रोकथाम के लिए मिशन मोड में कार्य किया जाएगा - जतिन लाल

प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनते ही युवाओं के लिए बनेगी नीति-विक्रमादित्य सिंह

हिम न्यूज़ शिमला- कांग्रेस महासचिव व विधायक विक्रमादित्य सिंह ने कहा है कि प्रदेश में आगामी कांग्रेस की सरकार बनते ही युवाओं के लिये एक ऐसी नीति बनाई जाएगी जिससे उन्हें रोजगार के अधिक से अधिक अवसर पैदा हो सकें। उन्होंने कहा कि आज बढ़ती बेरोजगारी से युवा हतोत्साहित हो रहें है।

उन्होंने कहा कि अब उन्हें ज्यादा हतोत्साहित होने की जरूरत नही है। प्रदेश में जयराम सरकार के चार महीने शेष रह गए है और उसके बाद प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी। आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में कांग्रेस युवा ब्रिगेड की एक बैठक को सम्बोधित करते हुए विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि कांग्रेस के अग्रणी संगठन युवा कांग्रेस, महिला कांग्रेस, सेवादल एनएसयूआई व कांग्रेस युवा ब्रिगेड बहुत ही मजबूत और सशक्त है।

उन्होंने कहा कि इन्ही संगठनों से निकलने वाले हमारे युवा साथी पार्टी को सही दिशा में आगे बढ़ाने में उपयोगी साबित होते है,क्योंकि कांग्रेस एक पार्टी ही नहीं एक ऐसी विचार धारा है जो बगैर किसी भेदभाव के सभी को एकसाथ लेकर चलने में विश्वास रखती है।

विक्रमादित्य सिंह ने कांग्रेस युवा ब्रिगेड का आह्वान किया कि वह कांग्रेस की बेरोजगार यात्रा में शामिल होकर बेरोजगार युवाओं के सारथी बने। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को बेरोजगारी व बढ़ती महंगाई पर के खिलाफ लड़ना है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को लोगों की आवाज बनकर उनकी समस्याओं को दूर करने के लिये आगे आना है।

विक्रमादित्य सिंह ने प्रदेश की जयराम सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि उन्हें सेब बागवानों की कोई चिंता नही है। उन्होंने कहा कि सरकार बागवानों के हितों से खिलवाड़ कर रही है।उन्होंने कहा कि बगावानो वे किसानों के साथ भी अन्याय के खिलाफ कांग्रेस निर्णायक लड़ाई लड़ेगी।