हमीरपुर समाचार -8 अगस्त से पहले जमा करवाएं बिजली बिल-ई0 निखिल ठाकुर

हिम न्यूज़,  हमीरपुर- सहायक अभियंता ई0 निखिल ठाकुर ने बताया कि विद्युत उपमंडल हमीरपुर-1 के उपभोक्ता बिजली का बिल 8 अगस्त तक जमा करवाना सुनिश्चित करें।

उन्होंने बताया कि विद्युत उपमंडल हमीरपुर के अंतर्गत आने वाले क्षेत्र सलासी, अमरोह, झनियारी, दड़ूही, कुठेड़ा, चौकी, नाल्टी, मसियाना,डुढाणा, बा्रहलड़ी, धनेड़, बालोनी, खटवीं, गलोट  आदि गांवो के उपभोक्ताओं ने बिजली के बिल जमा नहीं करवाए हैं तो उपभोक्ता अपने बिजली के  बिलों का भुगतान 8 अगस्त से पहले कर दें। उन्होंने बताया कि निर्धारित तिथि तक बिल जमा न करवाने वाले उपभोक्ताओं के कनेक्शन बिना सूचना के ही काट दिए जाएंगे।

20 अगस्त तक निविदांए आमन्त्रित

हिम न्यूज़,  हमीरपुर- निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी एवं एसडीएम भोरंज स्वाति डोगरा ने बताया कि भोरंज क्षेत्र के विधानसभा चुनाव 2022 के तहत उपमंडलीय निर्वाचन कार्यालय भोरंज में सीसीटीबी कैमरा, कंपयूटर स्थापना, प्रिंटर रीफिलिंग, नया टोनर खरीदने, स्ट्रांग रुम बनाने, फोटोस्टेट, बैठकों के आयोजन के लिए चल सामग्री, कर्मचारियों के लिए जलपान, मध्याहन भोजन व प्रतिभोज, वीडियोग्राफी, स्टील के ट्रंको/ पेटी की खरीदारी व फ्लैक्स बैनर की आपूर्ति करने हेतू मोहरबंद लिफाफों में निविदायें 20 अगस्त को प्रात: 10:30 बजे इस कार्यालय को भेज दें।
उन्होंने बताया कि निविदाओं से संबंधित  प्ररुप एसडीएम के कार्यालय से प्राप्त कर सकते हैं। निविदा में दर प्ररुप के अनुसार अलग-अलग स्पष्ट होनी चाहिए। निविदाएं गठित कमेटी के समक्ष कार्यालय उपमंडलाधिकारी नागरिक भोरंज के कार्यालय में 23 अगस्त को शाम 3 बजे उपस्थित निविदाओं के समक्ष खोली जाएगी। उन्होंने बताया कि जिय व्यक्ति/ फर्म की निविदा स्वीकार होगी उसे आगामी आदेश से निर्वाचन कार्यालय भोरंज में सामग्री उपलब्ध करवाना होगा।