बिजली बोर्ड प्रबंधन ने दिया पैन्शनर फोरम को आश्वासन

हिम न्यूज़ शिमला। हिमाचल प्रदेश राज्य बिजली बोर्ड पैन्शनर फोरम की मासिक बैठक आज शिमला मे हुई जिसमें जिला के दूर दराज से आए पैन्शनरों ने भी भाग लिया। बैठक की अध्यक्षता ई एस एन कपूर रिटायर्ड मुख्य अभियंता ने की तथा जिला भर से आए लगभग पच्चीस पैन्शनरों को सम्बोधित किया।

बैठक मे बोर्ड प्रबंधन के प्रति रोष प्रकट किया कि पैन्शनरों द्वारा बार बार अनुरोध करने के बावजूद भी उन्हें ग्रैच्युटी व लीव एनकैश्मैन्ट, पे फिक्सेशन व मैडिकल बिलों के भुगतान से वंचित रखा जा रहा है जिसे सभी सदस्यों ने गम्भीरता से लिया। तत्पश्चात बैठक में निर्णय लिया गया और शिमला पैन्शनर फोरम की कारिणी के सदस्य बोर्ड प्रबंधन से मिले और बोर्ड को पैन्शनरों की समस्याओं अवगत करवाया।

निदेशक वित्त से पैन्शनरों की बैठक सौहार्दपूर्ण वातावरण में हुई जिन्होंने सदस्यों की समस्याओं पर गम्भीरतापूर्वक विचार किया। बोर्ड ने कार्य कारिणी को आश्वासन दिया कि उनके पैन्डिग पड़े मैडिकल बिलों का भुगतान तत्काल कर दिया जाएगा तथा पे फिकसेशन व ग्रैच्युटी कम्यूटेशन कार्य में तेजी लाई जाएगी जिसके लिए सम्बन्धित स्टाफ को मौके पर ही निर्देश जारी किए गए।

सदस्यों को आश्वस्त किया गया कि यदि उनकी मांगों के सन्दर्भ मे यथोचित गति न पाई गई तो पैन्शनरों का प्रतिनिधि मंडल बेशक बोर्ड प्रबंधन से पन्द्रह दिनों के बाद मिले और इस कार्य की प्रगति की चर्चा करे।