उपायुक्त कुल्लू आशुतोष गर्ग ने किया वीडियो एल्बम बाजी का विमोचन

हिम न्यूज़,  कुल्लू। जन्नत रिकॉर्ड स्टूडियो द्वारा बनाई गई वीडियो एल्बम बाजी का विमोचन उपायुक्त कुल्लू आशुतोष गर्ग ने गुरुवार को अपने कार्यालय में किया।

जन्नत स्टूडियो के एमडी व प्रसिद्ध अदाकार इंद्र सिंह ठाकुर ने डीसी कुल्लू आशुतोष गर्ग को टोपी मफलर देकर सम्मानित किया गया । उपायुक्त कुल्लू आशुतोष गर्ग ने बाजी वीडियो एल्बम के कलाकारों को बधाई दी और कहा कि कुलवी संस्कृति को आगे बढ़ाने के लिए और बेहतरीन कार्य करने के लिए इंद्र सिंह ठाकुर की टीम ने हमेशा प्रयास किया है।
मनाली के लोकप्रिय मॉडल इंद्र सिंह ठाकुर व शिवानी ठाकुर सहित हनी नेगी , संजना ठाकुर जन्नत शर्मा द्वारा इस एल्बम में बतौर मॉडल कार्य किया है तथा इस एल्बम में प्रसिद्ध संगीतकार राजीव नेगी द्वारा संगीत दिया गया ।
पत्रकारों से बातचीत करते हुए मनाली के प्रसिद्ध मॉडल इंदर ठाकुर ने बताया कि वीडियो एल्बम बाजी की जो शूटिंग है शिमला,मनाली के प्रसिद्ध पर्यटक स्थल सोलंग नाला , की सुन्दर वादियों में हुई । उन्होंने कहा कि इस एलबम में उनके साथ सहयोगी कलाकार के तौर पर सिंघानिया, बंटू, बबलू ,रिया, रमेश, मानस गुलाटी, हरेंद्र आदि कलाकारों ने भी कार्य किया है।

इंदर सिंह ठाकुर ने बताया कि इस एल्बम के सुपर गीत है रुकमणी , मेरी सजना , मामटी है।बता दें कि आपको इससे पहले मनाली के प्रसिद्ध मॉडल इंद्र सिंह ठाकुर द्वारा कई गाने सुपर डुपर हिट हुए हैं जिसमें पिंक प्लाजो जिसके ऑडियो वीडियो में लगभग 50 मिलियन लोगों ने इस गाने को पसंद किया गया है वही मीठी मीठी बातें , झुरिए आदि एल्बम को संगीत प्रेमियों ने खूब पसंद किया गया है ।

ठाकुर ने कहा कि उन्हें उम्मीद नहीं बल्कि पूर्ण विश्वास है कि उनकी अन्य एल्बमों की तरह इस एल्बम को भी आप उतना ही प्यार देंगे जितना औरों को दिया।इस मौके पर उनके साथ होटलियर एसोसिएशन के उपाध्यक्ष रोशन लाल ठाकुर भी उपस्थित रहे।