प्रदेश में कांग्रेस की स्थिति मजबूत : जैनब चंदेल

हिम न्यूज़ शिमला। प्रदेश कांग्रेस महिला अध्यक्ष जैनब चंदेल ने मण्डी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत की आलोचना करते हुए कहा है कि वह अपनी चुनावी रैलियों में लोगों की भावनाओं से खेलने का असफल प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें लोगों के प्रति लगाव होता तो वो आपदा के समय लोगों के दुख -दर्द में अवश्य शामिल होती। जैनब चंदेल ने कंगना पर आरोप लगाते हुए कहा कि आज जब चुनाव है  तो वोट की खातिर झाड़ू तक लगा रही हैं, ये जनता है सब जानती है।

जैनब चंदेल ने कहा है कि कंगना को कांग्रेस के नेताओं को ज्ञान देने की आवश्यकता नही है। उन्हें अपना राजनीतिक कद देख कर कांग्रेस के नेताओं के खिलाफ कोई बयानबाजी करनी चाहिए। पहली बार राजनीति में अपनी किस्मत आजमाने के लिये कंगना को इस क्षेत्र के विकास के लिये अपने विजन को स्पष्ट करना चाहिए। उन्होंने कहा कि सांसद प्रतिभा सिंह ने इस क्षेत्र मेंअपनी  सांसद निधि से विकास कार्यो को गति प्रदान की है और आगे भी यही गति जारी रहेगी। आपदा के समय भी  प्रतिभा सिंह जनता के बीच में ही रही। कांग्रेस सरकार ने लोगों की मदद युद्ध स्तर पर की है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस जो कहती है वो करती है। 

जैनब चंदेल ने कहा कि जल्द ही प्रतिभा सिंह का इस क्षेत्र से नाम घोषित होने के साथ ही कांग्रेस अपने जनबल के साथ चुनाव मैदान में उतरेगी। उन्होंने कहा कि पूरी महिला शक्ति रानी प्रतिभा सिंह के साथ खड़ी है और चुनावों में उन्हें भारी बहुमत से विजयी बनाएगी। उन्होंने कहा है कि प्रदेश में कांग्रेस बहुत ही मजबूत स्थिति में है और चारों लोकसभा सीटों के साथ- साथ छह उप -चुनावों में भाजपा को करारी हार का मुंह देखना पड़ेगा। उन्होंने कहा है कि प्रदेश में भाजपा ने जिस प्रकार से  ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू सरकार को अस्थिर करने का असफल प्रयास किया है उससे जनभावनाएं बुरी तरह से आहत हुई हैं इसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ेगा।