कांग्रेस सहप्रभारी संजय दत्त का हिमाचल दौरा कल जिला काँगड़ा से होगा शुरू-सपन सूद

हिम न्यूज़ कांगड़ा- विधानसभा चुनावों को लेकर प्रदेश कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में राजनीतिक मनोबल को सुदृढ़ करने के उदेश्य से राष्ट्रीय कांग्रेस के सचिव व हिमाचल कांग्रेस कमेटी के सहप्रभारी संजय दत्त सोमवार से एक सप्ताह के दौरे पर होंगें। जिला काँगड़ा कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता सपन सूद ने जानकारी देते हुए कहा की प्रदेश की राजनीति के प्रमुख जिला काँगड़ा की 15 विधानसभा सीटों को कांग्रेस पार्टी की विजयी पताका लहराने के लिए राष्ट्रीय कांग्रेस सचिव संजय दत्त 29 अगस्त को 11.30 बजे ब्लॉक कांग्रेस काँगड़ा के वरिष्ठ नेताओं व पदाधिकारियों से बैठक करेंगे।

इसके उपरांत जिला काँगड़ा कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्षों से पार्टी की वर्तमान परिस्थिति की जानकरी लेकर जिला के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात करेंगें। मंगलवार 30 अगस्त को राष्ट्रीय कांग्रेस सचिव रघुवीर सिंह वाली व रोजगार संघर्ष यात्रा की टीम से भी उनकी बैठक होगी, उसके उपरांत जिला कांग्रेस के पार्टी के सक्रिय सदस्यों से भी बैठक करके जिला काँगड़ा में पार्टी की जड़े जन-जन तक मजबूत करने का आह्वान करेगें। उसके उपरांत शिमला के लिए उनका प्रस्थान होगा।

कांग्रेस प्रवक्ता सपन सूद ने बताया की उनके टुअर प्रोग्राम के अनुसार 31 अगस्त को प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रभारी राजीव शुक्ला व अन्य वरिष्ठ नेताओं से बैठक होना तय है। उनके दौरे के दौरान एक सितंबर को प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मुख्यालय राजीव भवन में प्रदेश कांग्रेस चुनाव मेनिफेस्टो कमेटी, प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष व उनकी टीम, प्रदेश एनएसयूआई अध्यक्ष व उनके सहयोगियों से बैठक करके विधान चुनाव जीतने की रणनीति को अमलीजामा की रूपरेखा तय करके। 2 सितंबर को शिमला में ही प्रदेश कांग्रेस के विधायकों व वरिष्ठ नेताओं से बैठक करने के उपरांत युवा कांग्रेस अध्यक्ष से उनकी कार्यप्रणाली पर रिपोर्ट ली जाएगी।

3 सितम्बर को प्रदेश इंटक अध्यक्ष हरदीप सिंह बाबा द्वारा इंटक नालागढ़ के कार्यकर्ताओं की प्रदेश की सत्तारूढ़ भाजपा सरकार की तानाशाही नीतियों के विरोध में आयोजित की जाने वाली रैली को सम्बोधित करते के उपरांत देर शाम दिल्ली को रवाना हो जायेंगे।