Breaking
शहीदी दिवस के उपलक्ष्य पर गाँधी चौक हमीरपुर में हुआ रक्तदान शिविर का आयोजन               सब्जी मंडियों में पहाड़ी मटर की दस्तक -किसानों को मिल रहे उचित दाम               सुरक्षा प्रहरी के भरे जायेंगे 150 पद, किन्नौर में 27 से 29 मार्च तक होंगे साक्षात्कार               सार्वजनिक वितरण प्रणाली की त्रैमासिक समीक्षा बैठक आयोजित               कांग्रेस कल प्रदेशभर में करेगी धरना प्रदर्शन               राज्य स्तरीय लघु शिवरात्रि मेला में भाग लेने वाले महिला मंडल 25 मार्च तक करवाएं पंजीकरण               24 से 26 मार्च तक बर्फबारी की संभावना               24 मार्च को विद्युत कट                 ‘किशोरी का पिटारा’ प्रश्नोत्तरी से किया कई शंकाओं का समाधान                 30 तक बिल जमा करवाएं

मुख्यमंत्री ने मिंजर मेले की सांस्कृतिक संध्या की अध्यक्षता की

हिम न्यूज़, चम्बा – मुख़्यमंत्री जय राम ठाकुर ने रविवार शाम को ऐतिहासिक चंबा चौगान में आयोजित मिंजर मेले की सांस्कृतिक संध्या की अध्यक्षता की।

मुख्यमंत्री ने मिंजर महोत्सव आयोजन समिति द्वारा निकाली गई स्मारिका का विमोचन भी किया।

इस अवसर पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि मेले और त्यौहार राज्य की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत का अभिन्न अंग हैं। उन्होंने मिंजर के उपलक्ष्य में राज्य के लोगों और विशेष रूप से चंबा के निवासियों की खुशहाली और समृद्धि की कामना की।

आयोजन समिति के अध्यक्ष एवं उपायुक्त डी.सी. राणा ने मुख्यमंत्री को स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया।

प्रसिद्ध बॉलीवुड गायिका ममता शर्मा ने चंबा चौगान में अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

हिमाचल प्रदेश विधानसभा के उपाध्यक्ष डॉ. हंस राज, मुख्य सचेतक बिक्रम जरयाल, स्थानीय विधायक पवन नैय्यर, विधायक जिया लाल, जिला भाजपा अध्यक्ष जसबीर नागपाल, एपीएमसी के अध्यक्ष डी.एस. ठाकुर और जिले के अन्य प्रमुख नेता इस अवसर पर उपस्थित थे।