लेखकों, साहित्यकारों और रचनाकारों से करसोग मेले की स्मारिका में प्रकाशन हेतू लेख आमंत्रित

हिम न्यूज़,करसोग: करसोग में एक से 7 अप्रैल, 2023 तक मनाये जाने वाले सात दिवसीय जिला स्तरीय नलवाड़ मेले को चिरस्मरणीय बनाने के लिए मेले से संबंधित एक रंगीन स्मारिका का प्रकाशन किया जाएगा। स्मारिका में करसोग क्षेत्र से संबंधित विभिन्न विकासात्मक, साहित्यक, सांस्कृतिक, ऐतिहासिक और नलवाड़ मेले से संबंधित ज्ञानवर्धन जानकारी देने वाले विभिन्न लेखों को प्रकाशित किया जाएगा।

उप मंडलाधिकारी नागरिक करसोग ओम कान्त ठाकुर (भारतीय प्रशासनिक सेवा) ने कहा कि इस वर्ष मेले को पुस्तक, विज्ञान और करियर काउंसलिंग थीम पर मनाया जा रहा है और जिला स्तरीय नलवाड़ मेला करसोग-2023 स्मारिका का प्रकाशन किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि इस स्मारिका में ममलेश्वर महादेव, करसोग घाटी के स्थानीय देवी-देवताओं आदि के परिचय के अतिरिक्त अन्य साहित्यिक, सांस्कृतिक व कलात्मक रचनाओं को समाविष्ट किया जाएगा है।

उन्होंने करसोग क्षेत्र के प्रबुद्ध लेखकों व रचनाकारों ओर साहित्यकारों से स्मारिका में प्रकाशन हेतू अपने मूल लेख व रचनाएं भेजने का आग्रह किया है ताकि इस मेले से जुड़ी और क्षेत्र की ज्ञानवर्धक जानकारी अधिक से अधिक लोगों तक पहुंच सके।
उन्होंने कहा कि लेख व रचनाएं ई-मेल sdmksg-man-hp@nic.in, sdmmanksg@gmail.com और व्हाट्सएप्प नंबर ़91-9459329494 के माध्यम से भी भेजी जा सकती है। उन्होंने कहा कि स्मारिका में प्रकाशन हेतू विभिन्न लेख और रचनाएं 25 मार्च, 2023 तक ही स्वीकार की जाएगी।