Breaking
महाविद्यालय के वार्षिक पारितोषिक वितरण कार्यक्रम की अध्यक्षता की               अब एक्शन से लाएगी परिणाम: बागवानी मंत्री               मुख्यमंत्री को सूचना एवं जनसंपर्क विभाग ने दी बधाई               युवा कांग्रेस का धरना गलत : नंदा               लाइनों को  बिछाने का कार्य शुरू               ट्रांसपोर्ट रोपवे प्रोजेक्ट के वित्तपोषण में लाएं तेज़ीः मुख्यमंत्री               अतिरिक्त उपायुक्त सौरभ जस्सल की अध्यक्षता में बैठक आयोजित               विजिलेंस को उपलब्ध करवाया कर्मचारी चयन आयोग का रिकार्ड               केंद्रीय विद्यालय नादौन में दाखिले के लिए ऑनलाइन पंजीकरण 27 से               गर्भवती महिलाओं के लिए वरदान साबित हो सकता है मोटा अनाज

एडीसी ऊना डा0अमित शर्मा ने एनआईटी के छात्रों को दी प्रधानमंत्री गतिशक्ति राष्ट्रीय मास्टर प्लान की जानकारी

हिम न्यूज़, हमीरपुर– प्रधानमंत्री गतिशक्ति राष्ट्रीय मास्टर प्लान के बारे में एनआईटी हमीरपुर के छात्रो को संवेदनशील बनाने के साथ-साथ जागरूक करने के संबंध में शुक्रवार को राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान हमीरपुर में संवाद कार्यक्रम आयोजित किया गया।

संवाद कार्यक्रम में एडीसी ऊना डा0 अमित शर्मा ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। इस अवसर पर छात्रों को सम्बोधित करते हुए उन्होंने पीएम गति शक्ति योजना के उद्देश्यों तथा इस योजना से होने वाले लाभ पर प्रकाश डाला।

संस्थान के विधार्थियों के साथ संवाद करते हुए उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री गति शक्ति योजना रेल और सडक़ सहित 16 मंत्रालयों को जोडऩे वाला एक डिजिटल मंच है। यह योजना उद्योगों की प्रतिस्पर्धा को बढ़ाएगी और भविष्य में आर्थिक क्षेत्रों के निर्माण के लिए नई सम्भावनाओं को विकसित करने में भी काफी मददगार साबित होगी।

उन्होंने बताया कि इस योजना को पॉवर ऑफ स्पीड का भी नाम दिया गया है जिसे इन्फ्रास्ट्रक्चर के साथ जोडऩे का प्रयास किया जा रहा है ।

संवाद कार्यक्रम में डीन स्टूडेंट वेल्फैयेर प्रदीप कुमार, केपीएमजी की तरफ से दीपक बिश्ट, हिमाचल प्रदेश जीआईओ इंफोर्मेटिक स्पेस केंद्र की तरफ से मनोज शर्मा के साथ संस्थान के सभी यूजी प्रथम वर्ष, पीजी और पीएचडी छात्रों ने भाग लिया ।