हर घर तिरंगा’’ अभियान में बढ़-चढ़कर भाग लें-यशपाल पठानिया

हिम न्यूज़ टिहरा- देश की आजादी के 75 वर्ष पूरे होने के अवसर पर केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा इस वर्ष स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर हर घर तिरंगा फहराने का निर्णय लिया गया है। इस अभियान को सफल बनाने के लिए मंडी जिला के धर्मपुर ब्लॉक की उपतहसील टिहरा में भी लोगों ने बढ़चढ़ कर भाग लिया।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आह्वान पर हर घर तिरंगा अभियान को आगे बढ़ाते हुए धर्मपुर मंडी के भाजपा प्रवक्ता व पूर्व प्रधान ग्राम पंचायत कोट यशपाल पठानिया ने सभी क्षेत्रवासियों से इस अभियान में बढ़-चढकर भाग लेने की अपील की। उन्होंने कहा कि हमारा राष्ट्रीय ध्वज केवल कपड़े का टूकड़ा नहीं है, बल्कि इसकी शक्ति 130 करोड़ भारतीयों को एकजुट करती है।

यशपाल पठानिया ने कहा कि हम सभी को संकल्प लेना चाहिए कि देश को एकजुट रखेंगे और भारत को आगे ले जाते हुए मजबूूत बनाएंगे। उन्होंने कहा कि हर घर तिरंगा अभियान राष्ट्र के गौरव का प्रतीक है और हमारा कर्तव्य है कि हम सभी इस अभियान से जुड़े। यशपाल पठानिया ने सभी लोगों से आह्वान किया कि वे तिरंगा लहराकर राष्ट्रीय ध्वज के प्रति अपने स्नेह और सम्मान को प्रदर्शित करें।

पठानिया ने कहा कि हर घर तिरंगा अभियान के तहत स्वतंत्रता के 75वें वर्ष में राष्ट्रीय ध्वज को सामूहिक रूप से हर घर पर लगाना न केवल तिरंगे के साथ हमारा निजी संबंध स्थापित करता है बल्कि ये राष्ट्र निर्माण के प्रति हम सबकी प्रतिबद्धता का भी प्रतीक बन जाता है। इस अवसर पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष सुखराम राणा, अमर सिंह, भूप सिंह, राजकुमार चौहान व अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।