मुख्यमंत्री देहरा को ठगने की कोशिश में : बिक्रम ठाकुर

हिम न्यूज़ कांगड़ा। देहरा उपचुनाव में भाजपा के सह प्रभारी और जसवां प्रागपुर के विधायक बिक्रम ठाकुर ने कहा है कि मुख्यमंत्री की बौखलाहट बता रही है कि कांग्रेस देहरा में हार निश्चित है और कांग्रेस की देहरा में हार के लिए जिम्मेदार सुक्खू खुद हैं क्योंकि सुक्खू ने प्रदेश के अंदर इस तरह का वातावरण दिया है कि किसी के गले नहीं उतर रहा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सुक्खू ने समाज के हर वर्ग के साथ झूठ बोला है हर वर्ग को ठगने का काम किया है। जिसे देखते हुए देहरा की जनता को लग रहा है मुख्यमंत्री देहरा को ठगने की कोशिश में है।

बिक्रम ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री ने अपने रिश्तेदारों को फायदा पहुंचाने के लिए माइनिंग पॉलिसी एम बदलाव किया है। उन्होंने कहा कि एक प्रोजेक्ट के काम के साथ अपने रिश्तेदार के क्रशर को जोड़कर कर मुख्यमंत्री ने भ्रष्टाचार किया है। बिक्रम ठाकुर ने कहा कि चुनावों में मुख्यमंत्री देहरा का दामाद होने का दावा कर रहे हैं लेकिन वह देहरा की नहीं बल्कि जसवां प्रागपुर के असली दामाद हैं। वह देहरा के फर्जी दामाद हैं। बिक्रम ने कहा कि जिला बनाने का झूठ फैलाने वालों ने देहरा में डीसी के दफ्तर की नोटिफिकेशन क्यों नहीं की।

उन्होंने कहा कि यदि एसपी कार्यालय और लोक निर्माण विभाग के सर्कल ऑफिस की कैबिनेट में मंजूरी हो सकती है तो डीसी ऑफिस की मंजूरी क्यों नहीं दी गई। बिक्रम ने कहा कि हिमाचल में कांग्रेस सरकार में गोरख धंधा चल रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में मित्रमंडली चांदी कूट रही है और भ्रष्टाचार चरम पर है। 2 लाख की जमीन खरीद कर करोड़ो में एचआरटीसी की बेचा जा रहा है। पहले बिजली विद्युत बोर्ड के माध्यम से बेची जाती थी लेकिन अब सरकार ने उसमे प्राइवेट एजेंसी लगा दी है जिसके कारण प्रदेश को सौ करोड़ से अधिक का नुकसान हुआ है।

बिक्रम ठाकुर ने कहा कि सुक्खू सरकार के 18 माह के कार्यकाल में प्रदेश में कोई उद्योग नहीं आया बल्कि उद्योगों का पलायन हुआ है। उन्होंने कहा कि केंद्र की सरकार ने हिमाचल को बल्क ड्रग पार्क की सौगात दी थी लेकिन वह उसी स्थिति में है जिस तरह पूर्व की जयराम सरकार के समय था। उस पर कांग्रेस सरकार ने एक रुपए का काम नही किया है। उन्होंने कहा कि देहरा को मुख्यमंत्री ने पुलिस छाबनी में तब्दील कर दिया है। महिला मंडलों को पैसे देने की कोशिश की जा रही है।