हमने ही उठाई थी ब्लक ड्रग पार्क की मांग – मुकेश अग्निहोत्री

हिम न्यूज़- नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर एक बार फिर से पलटवार किया है। मंगलवार को जारी बयान में नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जिस प्रकार से बौखलाहट में है, इससे उन्हें अंदाजा हो गया है कि प्रदेश से भाजपा का सफाया होने वाला है इसलिए वे आए दिन कांग्रेस के फोबिया से ग्रस्त हैं, कांग्रेस पर हमला कर रहे हैं, कांग्रेस के नेतृत्व के बारे में पूछ रहे हैं ? मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को मेरी सलाह है कि बेहतर होगा वह भाजपा की चिंता करें।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर इस समय जनता की अदालत में हैं और जनता की अदालत भाजपा को सत्ता से बेदखल करेंगी। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि हम जनता की आवाज है और जनता के मुद्दों को उठा रहे हैं। मुकेश अग्निाहोत्री ने कहा कि सत्ता में आने के बाद कांग्रेस ओपीएस लागू कर देगी, साथ ही महिलाओं को 1500 रुपए खाते में दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि सरकारी खर्च पर लाभार्थियों को बुलाकर सत्ता का दुरुपयोग कर कर ₹50 करोड़ खर्च करके हर विधानसभा क्षेत्र में हिमाचल के 75 वर्ष पूर्ण होने की आड़ में राजनीतिक रैलियां करके कुछ हासिल होने वाला नहीं है और यह बात भाजपा को अच्छी तरह से समझ लेनी चाहिए।

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि प्रदेश की जनता समझ गई है कि भाजपा के सत्ता में रहते हुए उसका भला नहीं हो सकता और न ही प्रदेश का कर्ज कम होने वाला है। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि बेरोज़गारी दिनों-दिन बढ़ रही है और भारतीय जनता पार्टी की सरकार से अब जनता को कोई उम्मीद नहीं है। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि हम जनता की उम्मीदों को भी पूरा करेंगे और इच्छाशक्ति के साथ सरकार को भी चलाएंगे ।

हमने ही उठाई थी ब्लक ड्रग पार्क की मांग

कांग्रेस नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि प्रदेश की सरकार इस बात के तथ्य का पता लगाएं कि प्रदेश को बल्क ड्रग पार्क मिलने की आवाज किसने उठाई। उन्होंने कहा कि मैंने केंद्रीय मंत्री के समक्ष नालागढ़ में इसकी आवाज उठाई थी। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने ही नए औद्योगिक क्षेत्र बनाए हैं, जिनमें आज उद्योग लग रहे हैं और आने वाले समय में बल्क ड्रग पार्क भी कांग्रेस की सरकार तय समय में बनाएगी और प्रदेश में हवाई पट्टी सहित अन्य विकास भी कांग्रेस की सरकार में ही होंगे ।