पांच वर्ष हमने समर्पित होकर किया प्रदेश के लिए काम -जयराम ठाकुर

हिम न्यूज़ कुल्लू- मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने
कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार को फिर से सत्ता में आने से कोई ताकत नहीं रोक सकती। प्रदेश की जनता ने तय कर लिया है कि इस बार फिर से भाजपा की सरकार होगी। इस बार रिवाज बदलकर रहेगा।
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बंजार में भाजपा प्रत्याशी सुरेंद्र शौरी के नामांकन के बाद विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि जब हमने रिवाज बदलने की बात कही तो कुछ लोगों ने कहा कि रिवाज तो बड़े-बड़े लोग नहीं बदल पाए, लेकिन रिवाज बदलने के लिए छोटे लोग भी काफी होते हैं। अबकी बार हम सभी छोटे लोग इकट्ठा होकर रिवाज बदलकर रहेंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि पांच वर्ष के कार्यकाल में हमने समर्पित होकर ईमानदारी के साथ हिमाचल प्रदेश के लोगों के लिए काम किया है। पांच साल बाद भी हमारी सरकार पर कोई आरोप नहीं है। जयराम ठाकुर ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि उस पार्टी के बारे में क्या कहना जिसका कुछ बचा ही नहीं है।

जयराम ठाकुर ने कहा कि बीजेपी की डबल इंजन सरकार ने हर वर्ग का कल्याण किया है। हर किसान के खाते में साल के छह हजार रुपये आ रहे हैं। जयराम ठाकुर ने महिलाओं को सरकारी बसों में आधा किराया, 125 यूनिट तक निशुल्क बिजली और ग्रामीण क्षेत्रों में पानी के बिल माफ किए जाने सहित सरकार की अन्य उपलब्धियां भी गिनवाईं।
इस दौरान मुख्यमंत्री ने बंजार के लोगों से सुरेंद्र शौरी को रिकॉर्ड लीड के साथ जिताने की अपील भी की।