पैड शूटर का दाग बिलासपुर से कभी धूल नहीं पाएगा : अनुराग 

हिम न्यूज़ बिलासपुर- भाजपा ने बिलासपुर गोलीकांड को लेकर एक महा घटने का आयोजन किया, यह धरना प्रदेश स्तरीय रहा जिसमें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल, नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर, पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद अनुराग ठाकुर, विधायक रणधीर शर्मा, त्रिलोक जमवाल, जेआर कटवाल, जिला अध्यक्ष स्वतंत्र संख्यान उपस्थित रहे।  

राजीव बिंदल ने कांग्रेस सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा यह सरकार माफिया, हत्यारों, और नशा बेचने वालों को संरक्षण देने वाली सरकार है। प्रदेश में चंबा से लेकर सिरमौर तक सभी जिलों में कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ गई है, चंबा में दलित युवक की हत्या, सिरमौर, सोलन, कांगड़ा, नालागढ़ में अभी तक 300 से ज्यादा हत्याओं के और 2000 से अधिक ड्रग्स के मामले सामने आए हैं पर मित्रो वाली सुक्खू सरकार के कान पर जू नहीं रेंगी।  

डीसी, एसपी, न्यायालय के सामने गोलियां चलती है जिससे जनता असुरक्षित महसूस करती है इस सरकार को सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं है, जब राज्य का राजा ही पापियों को संरक्षण देने लगे तो राज्य का नाश निश्चित है। बिलासपुर गोलीकांड का मुख्य आरोपी बंबर ठाकुर और उनका बेटा हमरी सभा के बाहर कांग्रेस के बड़े-बड़े झंडा उठाकर मार्च निकाल रहे हैं यह कितने बड़ा विडंबना है। कांग्रेस नेता बंबर ठाकुर तो एक मोहर है, राजा तो शिमला के ओक ओवर में बैठा है, उन्होंने कहा की बंबर ठाकुर का जेल जाना तय है पर उनके ऊपर हाथ रखने वाले को विदा करना जरूरी है।  

 

अनुराग ठाकुर ने कहा इन लोकसभा चुनावों में कांग्रेस ने धन बल का प्रयोग किया पर जीत नहीं पाई, बिलासपुर गोलीकांड में पैड शूटर का दाग बिलासपुर से कभी धूल नहीं पाएगा। जानकर हैरान होंगे कि हमारे बिलासपुर के विधायक ने प्रशासन को इस घटना की सूचना पहले ही दे दी थी, पर प्रशासन ने कुछ नहीं किया। इस घटनाक्रम में प्रशासन की मिलीभगत साफ दिखती है, यह सरकार माफिया राज और  गुंडाराज की सरकार है। उन्होंने कहा की कांग्रेस का वर्क कल्चर ऐसा ही हो गया है की जिसके ऊपर जितने ज्यादा केस दर्ज है उनको उतनी बड़ी टिकट दी जाएगी, नालागढ़ में तो ऐसा ही हुआ है। यह सरकार मित्रों और पत्नी की सरकार बनकर रह गई है, हमें समझ नहीं आता कि किसी भी प्रकार की घटना होती है तो उस पर कार्यवाही नहीं होती क्या संरक्षण के बदले सरकार को कुछ मिलता है ? 

 

जयराम ठाकुर ने कहा कि देवभूमि हिमाचल के लोगों को कल्पना भी नहीं थी कि कुछ ऐसा होगा, दिल्ली उत्तर प्रदेश में तो ऐसी घटनाएं सुनी है पर हिमाचल में भी साक्षात देख ली या दुर्भाग्यपूर्ण है। हम यहां शांतिपूर्ण रूप में धरना प्रदर्शन कर रहे हैं और बाहर कांग्रेस के आरोपी कांग्रेस के झंडा उठाकर रैली निकाल रहे हैं, इससे साफ दिखता है की गोलीकांड के आरोपियों को संरक्षण तो मिल रहा है। बंबर ठाकुर और उनके बेटे का नाम सीधा-सीधा इस कांड से जुड़ा है पर प्रशासन कुछ नहीं कर रहा। जयराम ने कहा की हमारे फोन सर्विलांस पर है, कांग्रेस के एक-एक विधायक को दो-दो सिक्योरिटी गार्ड मिले हैं, मंत्रियों और सीपीएस के घर के बाहर तो छावनी बन गई है और इस सरकार की हालत खराब हो चुकी है। चोरी डकैती में तो इस सरकार ने नए रिकॉर्ड ही बना दिए हैं, पर सरकार के मुखिया को इन खराब हालातो से कोई लेना-देना नहीं है। मुख्यमंत्री वोट मांग रहे हैं और बिलासपुर में गोलियां चल रही है , आरोपी फरार है और इस मामले को रफा दफा करने का प्रयास किया जा रहा है। हम संकल्प लेते है की जब तक उचित जांच नहीं होगी, आरोपी पकड़ा नही जाएगा तब तक भाजपा आंदोलन नहीं रुकेगा। आज मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि पूरे हिमाचल प्रदेश में असुरक्षा का माहौल है।