Breaking
डाक मतपत्र से वोट डाल सकेंगे आवश्यक सेवाओं में लगे मतदाता: डीसी         बैलेट पेपर एवं पोस्टल बैलेट पेपर प्रिंट करने के संबंध में बैठक आयोजित         उपायुक्त ने बीडीओ टूटू अनमोल को यूपीएससी परीक्षा पास करने पर दी बधाई         आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती         अग्निवीर की ऑनलाइन परीक्षा 22 अप्रैल से         अपनी खीज मिटाने में जुटे कांग्रेस नेता - बिंदल         दुर्गाष्टमी के अवसर पर राजभवन में फलाहार ग्रहण कार्यक्रम का आयोजन         बिजली रहेगी गुल         कांग्रेस पार्टी की नियत में खोट, 1500 महिलाओं को देना की इच्छा नहीं : त्रिलोक         भाजपा का संकल्प पत्र मोदी की गारंटी : बिंदल         बायोलचिम इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने किया किसान संगोष्ठी का सफल आयोजन         भाजपा संगठन महामंत्री सिद्धार्थन ने कार्यकर्ताओं को चुनावी टिप्स         कंगना के साथ भाजपा नेता जयराम ठाकुर ने की दलाई लामा से मुलाकात         मतदाता पहचान पत्र बनाने के लिए नए मतदाता 4 मई तक कर सकते हैं आवेदन         आधुनिक हिमाचल के निर्माण में स्व. वीरभद्र सिंह ने निभाई महत्वपूर्ण भूमिका : यशवंत छाजटा         केंद्रीय विद्यालय सलोह में रिक्तियों के लिए आवेदन 25 अप्रैल तक         आवश्यक सेवाओं से जुड़े अधिकारी व कर्मचारी पोस्टल बेल्ट सुविधा से कर सकेंगे मतदान         परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात         राहुल गाँधी की न्याय गारंटियों का प्रदेशभर में प्रचार करेंगी एनएसयूआई         भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित : कांग्रेस

मुख्यमंत्री के व्यक्तित्व से प्रेरणा लें विद्यार्थी: कुलदीप सिंह पठानिया

हिम न्यूज़ नादौन। कांगड़ा केंद्रीय सहकारी बैंक के अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया ने शुक्रवार को नेताजी सुभाष स्मारक राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला सेरा के वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह में भाग लिया और मेधावी विद्यार्थियों को पुरस्कार वितरित किए। इस अवसर पर विद्यार्थियों, शिक्षकों और उनके अभिभावकों बधाई देते हुए कुलदीप सिंह पठानिया ने कहा कि मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू के गृह क्षेत्र के स्कूल के समारोह में मुख्य अतिथि के रूप शिरकत करना उनके लिए सौभाग्य की बात है।

विद्यार्थियों से मुख्यमंत्री के व्यक्तित्व से प्रेरणा लेने की अपील करते हुए कुलदीप सिंह पठानिया ने कहा कि ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू का जीवन संघर्ष, दृढ़ संकल्प, परिश्रम और पुरुषार्थ से भरा रहा है। यही कारण है कि एक साधारण परिवार में जन्म लेने के बावजूद वह प्रदेश के शीर्ष पद पर पहुंचे हैं। कुलदीप सिंह पठानिया ने कहा कि पिछले एक वर्ष के दौरान मुख्यमंत्री कई ऐतिहासिक निर्णय लिए हैं। शिक्षा के क्षेत्र में भी उन्होंने व्यापक सुधार किए हैं, जिससे शिक्षा की गुणवत्ता में काफी सुधार देखने को मिलेगा। कुलदीप सिंह पठानिया ने कहा कि केंद्र सरकार की मदद के बगैर 4500 करोड़ रुपये का विशेष आपदा राहत पैकेज जारी करके मुख्यमंत्री ने दृढ़ इच्छाशक्ति और दूरदर्शी सोच का परिचय दिया है।

इस अवसर पर उन्होंने सीनियर सेकेंडरी स्कूल को 11 हजार रुपये और प्राइमरी स्कूल को भी पांच हजार रुपये देने की घोषणा की। उन्होंने शैक्षणिक, खेलकूद, सांस्कृतिक और अन्य गतिविधियों में सराहनीय प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया। इससे पहले स्कूल के प्रधानाचार्य ने मुख्य अतिथि, अन्य अतिथियों तथा बच्चों के अभिभावकों का स्वागत किया और स्कूल की वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की।

समारोह में जिला कांग्रेस अध्यक्ष सुमन भारती, जिला परिषद सदस्य संजय कुमार, अमलैहड़ पंचायत की प्रधान सोनिया ठाकुर, करौर के प्रधान राजीव कुमार, कांगड़ा केंद्रीय सहकारी बैंक के निदेशक मंडल के सदस्य मोती जोशी, कांग्रेस नेता संजीव कुमार पराशर, रमेश पराशर, कुलजीत ठाकुर, मुकेश ठाकुर, अन्य पदाधिकारी, स्कूल के शिक्षक और अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित थे।