Breaking
लोकसभा चुनाव को लेकर मतदान कर्मियों की पहली रेंडमाइजेशन का आयोजन         लोकसभा का चुनाव राष्ट्रवादी शक्तियों और परिवारवादी शक्तियों के बीच : बिंदल         एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय होली में रिक्त सीटों के लिए 5 मई को होगी प्रवेश परीक्षा         एग्जिट पोल के प्रकाशन एवं प्रसारण पर एक जून तक प्रतिबंध: अमरजीत सिंह         एसडीएम अर्की यादविन्द्र पाल की अध्यक्षता में स्वीप टीम अर्की ने लगाया मतदाता जागरूकता शिविर         मतदाता सूची में नाम ढूंढना और नाम दर्ज करवाना हुआ आसान : डीसी         तकनीकी विवि ने बढ़ाई एचपीसीईटी के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की तिथि         कांग्रेस पार्टी विकास, पर्यटन, गरीब, महिला, युवा, किसान, बागवान विरोधी : बिंदल         प्रदेश की महिलाओं को हर हाल में दी जाएगी 1500 रुपए पेंशन : नरेश चौहान           सी-विजिल ऐप पर करें आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत: डीसी         राम नवमी पर राज्यपाल ने जाखू मंदिर में पूजा-अर्चना की         कांग्रेस फोबिया से ग्रसित हो चुके जयराम ठाकुर : कर्नल धनी राम         कांग्रेस पार्टी के गुटों ने ईमानदारी से प्रयास किया कि मुख्यमंत्री इस्तीफा दे : जयराम         हिमाचल में महिलाओं से किए अपने ही वादे से मुकरी कांग्रेस: अनुराग ठाकुर         डाक मतपत्र से वोट डाल सकेंगे आवश्यक सेवाओं में लगे मतदाता: डीसी         बैलेट पेपर एवं पोस्टल बैलेट पेपर प्रिंट करने के संबंध में बैठक आयोजित         उपायुक्त ने बीडीओ टूटू अनमोल को यूपीएससी परीक्षा पास करने पर दी बधाई         आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती         अग्निवीर की ऑनलाइन परीक्षा 22 अप्रैल से         अपनी खीज मिटाने में जुटे कांग्रेस नेता - बिंदल

एसजेवीएन ने “मिनी मैराथन” को रवाना किया

 एसजेवीएन ने हिमाचल प्रदेश सरकार सचिवालय, छोटा शिमला से मिनी मैराथन को फ्लैग ऑफ किया। आजादी के अमृत महोत्सव (एकेएएम) के अंतर्गत एसजेवीएन के 35वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में मिनी मैराथन का आयोजन किया गया।

मैराथन सात अलग-अलग श्रेणियों के लिए आयोजित की गई जिसमें एसजेवीएन कर्मचारी, उनके परिवारजन तथा एसजेवीएन में कार्यरत आउटसोर्स कर्मचारी शामिल थे।

नन्‍द लाल शर्मा, अध्‍यक्ष एवं प्रबंध निदेशक ने श्रीमती गीता कपूर, निदेशक (कार्मिक), श्री एस.पी. बंसल, निदेशक (सिविल) तथा श्री सुशील शर्मा, निदेशक (विद्युत) की उपस्थिति में इस मैराथन रैली को रवाना किया।

मैराथन रैली में सभी कर्मचारियों सहित उनके परिवारजनों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया। यह मैराथन रैली छोटा शिमला से आरंभ होकर द मॉल, चौड़ा मैदान से होते हुए पीटरहॉफ, शिमला में समाप्त हुई।

अध्‍यक्ष एवं प्रबंध निदेशक ने कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा कि गत एक वर्ष एसजेवीएन की अब तक की यात्रा में सबसे अच्छा वर्ष साबित हुआ है। इस वर्ष के दौरान एसजेवीएन के पोर्टफोलियो में लगभग चार गुना वृद्धि हुई। गत वर्ष लगभग 8000 मेगावाट का पोर्टफोलियो था, जो अब लगभग 32000 मेगावाट का है।

उन्होंने सभी एसजेवीएनाइट्स द्वारा की जा रही कड़ी मेहनत की सराहना की । उन्होंने एसजेवीएन प्रबंधन से कर्मचारियों को सभी प्रकार के सहयोग का आश्‍वासन दिया तथा  एसजेवीएन को नई ऊंचाइयों पर ले जाने का आह्वान किया।

नन्‍द लाल शर्मा, अध्‍यक्ष एवं प्रबंध निदेशक के साथ सभी निदेशकगणों ने भी मिनी मैराथन के विजेताओं को पुरस्कार प्रदान किए। समारोह के दौरान संगठन के 15 हेल्‍थ चैंपियनों को भी इस कार्यक्रम के दौरान सम्मानित किया गया।

समापन स्‍थल पर अर्थात होटल पीटरहॉफ में कर्मचारियों एवं उनके परिवार के सदस्यों के लिए विभिन्न फन गेम्स का भी आयोजन किया गया।