Breaking
पहली अप्रैल से 2.31 लाख महिलाओं को मिलेंगे प्रतिमाह 1500 रुपये-हर्षवर्धन चौहान               वनों में आग रोकने के लिए लें स्थानीय लोगों की मदद: सीसीएफ               भूस्खलन के चलते चंबा शहर की पेयजल व्यवस्था का जल्द होगा समाधान - नीरज नैय्यर               व्यापार में सुगमता के लिए प्रदेश में स्थापित होगा निवेश ब्यूरो: मुख्यमंत्री               बबेली में नशा मुक्त भारत अभियान के तहत जागरूकता शिविर               धर्मशाला में 32 लाख से स्थापित होंगे 5 नए फायर हाइड्रेंट : डॉ. निपुण जिंदल               जनांदोलन डैशबोर्ड में प्रतिदिन करें पोषण पखवाड़ा के कार्यों का विवरण अपलोड               बांगरण पुल पर 26 मार्च से 25 अप्रैल तक नहीं चलेंगे वाहन -उपायुक्त               मेडिकल कॉलेज भवन के लिए 49 करोड़ की अतिरिक्त धन राशि जारी– नीरज नैय्यर               उचित मूल्य की दुकान स्थापित करने हेतू आवेदन पत्र आमन्त्रित

श्रेयस होसुर ने ‘आयरनमैन’ ट्रायथलॉन को पूरा कर रचा इतिहास

हिम न्यूज़, नई दिल्ली। दक्षिण पश्चिम रेलवे के डिप्टी एफएएंडसीएओ श्रेयस होसुर ने कठिन ‘आयरनमैन’ ट्रायथलॉन को पूरा करने वाले पहले रेलवे अधिकारी और बिना वर्दी वाली सिविल सेवाओं के पहले अधिकारी बनकर भारतीय रेलवे को गौरवान्वित किया है।

इस स्पर्धा में 3.8 किलो मीटर की तैराकी, 180 किलो मीटर साइक्लिंग और 42.2 किलो मीटर की दौड़ शामिल थी। श्रेयस ने इसे जर्मनी के हैम्बर्ग में 5 जून, 2022 को 13 घंटे 26 मिनट में पूरा किया।

स्पर्धा समाप्ति करने वाले को ‘आयरनमैन’ के नाम से जाना जाता है, जो स्पर्धा के लिए आवश्यक मानसिक और शारीरिक शक्ति के अनुरूप होता है।

यह स्पर्धा हैम्बर्ग झील के ठंडे पानी में सुबह 6:30 बजे 3.8 किलो मीटर की तैराकी के साथ शुरू हुई, जिसके बाद ग्रामीण क्षेत्र में 180 किलो मीटर लंबी साइकिलिंग हुई और 42.2 किलो मीटर की पूर्ण मैराथन के साथ समाप्त हुई।