सतपाल सत्ती ने बसदेहड़ा में किया रामलीला मंच का लोकार्पण

हिम न्यूज़ ऊना-छठे राज्य वित्तायोग के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने आज बसदेहड़ा में 12 लाख रूपए की राशि से निर्मित रामलीला मंच का लोकार्पण किया। इस अवसर पर सत्ती ने कहा कि इस मंच के निर्माण से रामलीला के मंचन में मदद मिलेगी। उन्होंने कहा कि रामलीला से सामाजिक सद्भावना और समरसता को बढ़ावा मिलता है।

क्षेत्र के विकास कार्यों पर बात करते हुए सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि मैहतपुर बसदेहड़ा में अनेकों विकास के कार्य किए गए हैं और अनेकों पर कार्य जारी है। उन्होंने कहा कि बसदेहड़ा में 1.77 करोड़ रुपए की लागत से खेल स्टेडियम का निर्माण किया गया है। वहीं 8.55 करोड़ रुपए से मैहतपुर आईटीआई का निर्माण कार्य भी प्रगति पर है। उन्होंने कहा कि 4.34 करोड़ से 30 बेड वाले सामुदायिक स्वास्थय केंद्र का निर्माण कार्य अपने अंतिम चरण में है।

सत्ती ने कहा कि 1.50 करोड़ रुपए से मैहतपुर स्टेडियम, 80 लाख से रायपुर सहोड़ा स्टेडियम, 1.33 करोड़ से संतोषगढ़ स्टेडियम तथा 1.49 करोड़ से लोअर देहलां स्टेडियम का एस्टीमेट बनाकर निदेशक युवा सेवाऐं एवं खेल विभाग को मंजूरी के लिए भेजा गया है। जल्द ही प्रदेश सरकार जल्द ही इनके निर्माण को स्वीकृति प्रदान करेगी तथा इसके लिए समुचित बजट का भी प्रावधान करेगी।

इस अवसर पर नगर परिषद मैहतपुर बसदेहड़ा की अध्यक्षा अंजू बाला, उपाध्यक्ष अजय सोनी, सभी पार्षद, भाजपा जिला उपाध्यक्ष पहुलाल भारद्वाज, शहरी इकाई अध्यक्ष हरीश पराशर, डॉ. रामपाल सैनी, महावीर क्लब के प्रधान गुरदास राम, ईओ वर्षा चौधरी, पवन धीमान, दिनेश कुमार, धर्मेश सिंह, बालक राम, राकेश कुमार सहित अन्य उपस्थित रहे।