प्रोफेसर पान सिंह बने साहित्य परिषद शिमला इकाई के अध्यक्ष

हिम न्यूज़ शिमला – आज हिमाचल प्रदेश प्रदेश विश्वविद्यालय में अखिल भारतीय साहित्य परिषद हिमाचल प्रदेश की जिला शिमला इकाई का पुनर्गठन प्रांत अध्यक्ष डॉ. रीता सिंह के निर्देशन में किया गया। जिसमें हिंदी विभाग के अध्यक्ष डॉ.पान सिंह को जिला शिमला का अध्यक्ष नियुक्त किया गया।
इसी के साथ आईसीडीईओएल अंग्रेजी विभाग की सह-आचार्य डॉ. प्रियंका वैद्य को उपाध्यक्ष, हिंदी विभाग की डॉ. सुनीता देवी को सचिव और अंग्रेजी विभाग की डॉ.पल्लवी को सह-सचिव, संगीत विभाग के डॉ. मृत्युंजय को कोषाध्यक्ष और डॉ. मृदुला ठाकुर को सह-कोषाध्यक्ष नियुक्त किया गया।
हरीश गुप्ता को प्रेस सचिव, डॉ. अर्पिता नेगी को प्रेस सह-सचिव, डॉ. किम्मी सूद सोशल मीडिया प्रमुख तथा डॉ. पूनम चौहान को सह-सोशल मीडिया प्रमुख बनाया गया।
धर्मपाल और डॉ. अश्विन गुप्ता को बतौर कार्यकारिणी सदस्य के रूप में इकाई में शामिल किया गया। अखिल भारतीय साहित्य परिषद हिमाचल प्रांत अध्यक्ष डॉ. रीता सिंह ने इकाई की घोषणा की और सभी कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं दी।
इस अवसर पर शिक्षा विभाग के डॉ. चमन बंगा, कला भाषा संस्कृति अकादमी के सचिव डॉ.कर्म सिंह, प्रांत प्रचार प्रमुख महीधर प्रसाद और विश्वविद्यालय के अन्य विभागों के अन्य गणमान्य आचार्य तथा शोधार्थी भी विशेष रूप से उपस्थित रहे।