असमाजिक तत्वों को बढ़ावा नहीं देगी नालागढ़ की जनता : के एल ठाकुर

हिम न्यूज़ नालागढ़। भाजपा प्रत्याशी के.एल ठाकुर ने वोटिंग से एक दिन पहले डोर टू डोर अपना चुनाव प्रचार किया। के एल ठाकुर ने कहा कि जिस प्रकार हल्के में कांग्रेस के समर्थकों द्वारा भाजपा के लोगों को डराया धमकाया जा रहा है। ऐसे असमाजिक तत्वों को पनपने नहीं दिया जाएगा और न ही नालागढ़ की देवतुल्य जनता इनको समर्थन करेगी। उन्होंने रामशहर थाने के अंतर्गत एक फौजी भाई को कांग्रेस के समर्थक जिस प्रकार प्रताड़ित कर रहे है,जिसने इसकी शिकायत थाने में भी दी है। इससे कांग्रेस का असली चेहरा सामने आ गया है।

उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि ऐसे लोगो को बाहर का रास्ता दिखाना जरुरी है। जिससे नालागढ़ में पहले की तरह भाई चारा आपसी सहयोग बना रहे। इस चुनाव में चुने हुए प्रतिनिधियों को डराया धमकाया गया। ठेकेदारों को भी विशेष हिदायते दी गयी। इस चुनाव में सरकारी कर्मचारी भी भय के साये में रहे। इससे पहले भी उप चुनाव हुए लेकिन ऐसा सरकार का हाल नहीं देखा।

भाजपा प्रत्याशी केएल ठाकुर ने कहा कि नालागढ़ का चहुंमुखी विकास ही मेरी प्राथमिकता है, इस बार उपचुनाव में जनता नालागढ़ के विकास की विरोधी कांग्रेस और उसके बाहरी प्रत्याशी को करारा जवाब देगी। उन्होंने कहा कि मेरे साथ नालागढ़ की जनता भी सम्मान और स्वाभिमान की लड़ाई लड़ रही है, नालागढ़ को तोडऩे वालों को इस बार जनता पक्के तौर पर घर बैठा कर ही दम लेगी।

के एल ठाकुर ने जगह-जगह डोर टू डोर प्रचार में कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में प्रत्येक छात्र को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा मिले, इसके लिए योजना बनाकर नालागढ़ क्षेत्र के हर मिडल, हाई और सीनियर सेकेंडरी स्कूलों में स्मार्ट क्लास रूम स्थापित किए जाएंगे तथा स्कूलों में शिक्षकों की कमी को दूर करने के सार्थक प्रयास किए जाएंगे, चंगर क्षेत्र के बरूणा में बंद किए गए डिग्री कालेज को दोबारा खुलवाया जाएगा। पहाड़ी क्षेत्र के स्वारघाट में बंद किए गए डिग्री कालेज को फिर से खुलवाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि नालागढ़ विधानसभा क्षेत्र की बदहाल सडक़ों को युद्ध स्तर पर ठीक और चौड़ा करवाया जाएगा तथा प्रत्येक गांव को केंद्र सरकार की प्रधानमंत्री ग्राम सडक़ योजना से जोड़ा जाएगा, ताकि किसान अपनी नगदी फसलों को आसानी से मंडियों में ले जा सके। के एल ठाकुर के चुनाव प्रचार के दौरान नालागढ़ के लोगो द्वारा दिए गए सहयोग और स्नेह के लिए उन्होंने आभार जताया। उन्होंने नालागढ़ की जनता से भाजपा के पक्ष में वोट डालने की अपील की।