डाइस सॉफ्टवेयर बारे प्रशिक्षण कार्यशाला का आयोजन

हिम न्यूज़. रिकांगपिओ : हिमाचल प्रदेश विधान-सभा निर्वाचन-2022 के दृष्टिगत आज किन्नौर जिला के मुख्यालय रिकांग पिओ के उपायुक्त कार्यालय सभागार में जिले के सभी आहरण एवं वितरण अधिकारियों व शिक्षा विभाग के प्रधानाचार्य तथा मुख्याध्यापकों के लिए डाइस सॉफ्टवेयर बारे प्रशिक्षण कार्यशाला का आयोजन किया गया।


तहसीलदार निर्वाचन जी.एस राणा ने इस अवसर पर बताया कि विधानसभा निर्वाचन के मध्यनजर निर्वाचन प्रक्रिया को पूर्ण करने हेतु विभिन्न विभागों से अधिकारियों, कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई जाती है जिसके लिए समय-समय पर चुनावी प्रक्रिया में सम्मिलित व्यक्तियों को प्रशिक्षण उपलब्ध करवाया जाता है।

कार्यशाला में उपस्थित सभी आहरण एवं वितरण अधिकारियों से 30 अगस्त, 2022 तक संबंधित कार्यालय के सभी कर्मचारियों की डाइस सॉफ्टवेयर पर डाटा एंट्री सुनिश्चित बनाने का आग्रह किया।
इस अवसर पर जिला सूचना प्रौद्योगिकी अधिकारी बलवान नेगी ने पावर प्वाइंट प्रेसेन्टेशन के माध्यम से सॉफ्टवेयर संबंधी जानकारी प्रदान की। उन्होंने डाइस सॉफ्टवेयर पर डाटा एंट्री बारे विस्तृत रूप से जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि साॅफ्टवेयर संबंधी अधिक जानकारी के लिए दूरभाष नंबर 94185 56070 और निर्वाचन विभाग के दूरभाष नंबर 01786 222051 पर सम्पर्क कर सकते है।
इस अवसर पर जिले के विभिन्न विभागों के आहरण एवं वितरण अधिकारी उपस्थित थे।