विधानसभा निर्वाचन-2022 के दृष्टिगत जिले के विभिन्न बैंक अधिकारियों के साथ बैठक

हिम न्यूज़, रिकांगपिओ: जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त किन्नौर आबिद हुसैन सादिक की अध्यक्षता में आज किन्नौर विधानसभा निर्वाचन-2022 के दृष्टिगत जिले के विभिन्न बैंक अधिकारियों के साथ चुनाव के दौरान संदेहजनक लेन-देन पर निगरानी रखने के लिए एक बैठक का आयोजन किया गया।

आबिद हुसैन सादिक ने कहा कि चुनाव की घोषणा होने के उपरांत यदि किसी राजनैतिक दल व उसके प्रत्याशी के बैंक खाते से कोई भी संदेहजनक लेन-देन होता है तो उसकी जानकारी तुरंत प्रभाव से जिला निर्वाचन अधिकारी कार्यालय को देना सुनिश्ति बनाएं। उन्होंने बैंक अधिकारियों को निर्देश दिए कि यदि एक दिन में एक लाख रुपये से अधिक का लेन-देने किसी भी राजनैतिक दल, प्रत्याशी व अन्य किसी बैंक खाते से होता है तो इस बारे निर्वाचन कार्यालय को सूचित करना सुनिश्चित करें।

उन्होंने कहा कि चुनाव में उतरे राजनैतिक दलों के प्रत्येक प्रत्याशी को अलग बैंक खाता खोलना अनिवार्य है ताकि चुनाव के दौरान होने वाले लेन-देन पर पारदर्शिता बनाई जा सके।

इस अवसर पर निर्वाचक पंजीकरण अधिकारी एवं उपमण्डलाधिकारी कल्पा डाॅ. मेजर शशांक गुप्ता, नायब तहसीलदार (निर्वाचन) इंद्र सिंह सहित विभिन्न बैंकों के अधिकारी उपस्थित थे।