महिला मंडलों ने मनाया स्वतंत्रता दिवस

हिम न्यूज़ मंडी – मण्डी जिला के करसोग तहसील की सांविधार पंचायत में 76वें स्वतंत्रता दिवस को हर्षोल्लास के साथ मनाया गया।

इस उपलक्ष्य पर जागृति महिला मंडल शेगलीनाल और जस्सल महिला मंडल और पंचायत के स्थानीय स्वयं सहायता समूहों की महिलाओं ने पंचायत में आयोजित समारोह में भाग लिया। इस अवसर पर पंचायत प्रधान लच्छमी दास ने आज़ादी के महत्त्व पर प्रकाश डालते हुए उपस्थित जनसमूह से देश हित में कार्य करते रहने का आह्वाहन किया। इस अवसर पर जागृति महिला मंडल शेगलीनाल तथा जस्सल महिला मंडल की महिलाओं द्वारा लोकमित्र केंद्र को जस्सल में खोले जाने, बरसात के कारण खराब हुई सडकों की शीघ्र मुरम्मत करवाई जाने, सरकारी स्कूल में सेनिटरी पैड ने निबटान की व्यवस्था करने तथा फूल लकड़ी के बढ़ाते प्रकोप इत्यादि विषयों पर पंचायत प्रधान लच्छमी दास और उप-प्रधान दया नन्द वर्मा से बातचीत की गयी तथा इन समस्याओं के निपटान के लिए शीघ्र कदम उठाये जाने की मांग की ।

महिला मंडलों द्वारा उठायी गयी मांगों का पंचायत प्रधान द्वारा प्राथमिकता के आधार पर निबटारा करने का आश्वासन दिया गया। इस अवसर पर स्थानीय पंचायत सदस्यों और स्थानीय लोगों ने बढ़ चढ़ कर भाग लिया।