कुल्लू पुलिस की टीम ने दिल्ली से आ रहे व्यक्ति से 26 ग्राम चिट्टा/ हिरोईन किया बरामद किया

हिम न्यूज़, कुल्लू –  कुल्लू पुलिस ने लगातार नशे के खिलाफ जंग जारी रखी है । इसी कड़ी में कुल्लू पुलिस को एक और सफलता हासिल हुई है ।

पिछले कल दिनांक 10/08/2022 को कुल्लू पुलिस की एक टीम ने बजौरा में गश्त व नाकाबन्दी के दौरान एक व्यक्ति भीम सिंह S/O ज्योति राम गांव छोयल डा0 खोखन तहसील भून्तर जिला कुल्लू उम्र 39 वर्ष के कब्जे से 26 ग्राम चिट्टा/ हिरोईन बरामद की है । आरोपी के खिलाफ पुलिस थाना भुन्तर में अभियोग दर्ज किया गया है ।

आरोपी को माननीय अदालत में पेश करके आरोपी का तीन दिन पुलिस हिरासत रिमाण्ड़ हासिल किया गया है। आरोपी ने इतनी बड़ी मात्रा में चिट्टा/ हिरोईन कहां से लाई थी और किसे बेचने ले जा रहा था । इस मामले में पुलिस आरोपी से गहनता से पुछताछ की जा रही है । आरोपी के साथ जो भी लोग शामिल होगें उन्हें किसी भी सुरत में बक्शा नहीं जाएगा ।

यह भी पढ़े : https://himnews.in/enroll-your-name-in-the-voter-list-the-new-ones-who-have-completed-18-years-of-age-the-number-of-polling-stations-in-the-district-increased-from-552-to-568/

मतदाता सूची में नाम दर्ज करवाएं 18 साल आयु पूरी करने वाले नये,जिला में मतदान केंद्रों की संख्या 552 से बढ़कर हुई 568

जिला कुल्लू के बरिष्ठ पुलिस अधीक्षक  गुरदेव शर्मा ने नशे के कारोबार में संलिप्त छोटे-बडे सभी माफिया पर सिकंजा कसने के लिए कुल्लू जिला के सभी थाना प्रभारी को सख्त आदेश दिये हैं।