Breaking
कंगना की टिकट घोषित होने से कांग्रेस के सभी नेता परेशान : बिहारी लाल         आपदा के पैसे को लूटने का काम कांग्रेस ने किया : कंगना         नये वोटरों को किया जागरूक         न्याय पत्र में कांग्रेस पार्टी ने ओल्ड पेंशन स्कीम पर चुप्पी साधी : सहजल         राज्यपाल ने प्रदेश की प्रगति में योगदान देने वाले हाई फ्लायर्स को सम्मानित किया         उपायुक्त ने बल्ह विधानसभा के चार पोलिंग बूथों का किया निरीक्षण         पारंपरिक मेलों की तरह लोकतंत्र के पर्व में भी जरूर लें हिस्सा: डीसी         100 कि.मी. के ट्रेल में धावक 30 पंचायतों में देंगे मतदान के महत्व की जानकारी         9 उपचुनावों के लिए बिंदल ने तैनात किए चुनाव प्रभारी से प्रभारी और सहयोगी          हिमाचल को मोदी सरकार ने शिक्षा के क्षेत्र में बनाया आत्मनिर्भर: अनुराग ठाकुर         स्व. बाबूराम की याद में लांच किया कैलेंडर         बसोआ पर्व के मौके पर यूनिवर्सिटी परिसर में किया गया खीर व पिंदड़ी वितरण         मुख्यमंत्री के कारण बिगड़ा सरकार का गणित : बलबीर वर्मा         एसडीएम ने जारी किया स्थानीय भाषा में तैयार मतदाता प्रेेरक साॅन्ग         वोटर कार्ड नहीं है तो वैकल्पिक दस्तावेज के साथ करें मतदान: डीसी         प्रदेश की भावी राजनीति की दिशा व दशा तय करेंगे यह चुनाव परिणाम : प्रतिभा सिंह         हमीरपुर के तीनों न्यायिक परिसरों में 11 मई को लगेंगी लोक अदालतें         हिमाचल की सभी लोकसभा व उपचुनाव विधानसभा की सभी सीटें जीतेंगे बड़े अंतर से: अनुराग ठाकुर         मुख्यमंत्री बहुत तनाव में हैं इसलिए कर रहे हैं उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर         जनता को परेशान कर रही है परेशान कांग्रेस सरकार : सुखराम

आरक्षी भर्ती लिखित परीक्षा  के बारें में आवश्यक सूचना

हिम न्यूज़, मंडी-  जिला  के लिए 194 आरक्षी पदों की भर्ती  (पुरुष =136, महिला=45 पुरुष चालक =13)  हेतू आवेदन वर्ष 2021 में आमंत्रित किये गये थे एवं पात्र अभ्यर्थियों की शारीरिक दक्षता परीक्षा  पण्डोह मैदान में  ली गई थी ।

मंडी पुलिस द्वारा  जारी सूचना के अनुसार  जिन अभ्यर्थियों ने दिनाँक 22.11.2021 से 12.12.2021 तक आयोजित की गई पुलिस भर्ती में शारीरिक दक्षता परीक्षा उत्तीर्ण  की है, उनकी लिखित परीक्षा दिनाँक 03.07.2022 (रविवार) को पुन : निर्धारित की गई है ।   यह लिखित परीक्षा इस जिला के 14 विभिन्न परीक्षा केन्द्रों में अयोजित की जाएगी । इस सन्दर्भ में सभी अभ्यर्थियों को कॉल लैटर/Admit Card उनके पंजीकृत मोबाईल नं. पर SMS के माध्यम से दिनाँक 29.06.2022 को भेजे जा चके हैं । अत: सभी शारीरिक दक्षता परीक्षा उत्तीर्ण अभ्यर्थियों ( महिला व पुरुष) को अवगत करवाया जाता है कि वे इस लिखित परीक्षा हेतु दिनाँक 03.07.2022  को “कॉल लैटर” में दर्शाए परीक्षा केन्द्र पर प्रात: 9:00 बजे पहुँचना सुनिश्चित करें ।

अभ्यर्थी निम्नलिखित दस्तावेज/सामग्री परीक्षा केन्द्र में अपने साथ लायें :-

  1. कॉल लैटर/Admit card
  2. पासपोर्ट साईज की रंगीन फोटो(Latest)
  3. पहचान पत्र (आधार कार्ड, ड्राईविंग लाईसैंस या पासपोर्ट)
  4. क्लिप बोर्ड (बिना किसी स्टीकर के)
  5. नीला या काला बाल पैन
  6. फेस मास्क
  7. पानी की बोतल

किसी भी अभ्यर्थी को लिखित परीक्षा में इलेक्ट्रोनिक उपकरण जैसे मोबाईल फोन, केलकूलेटर, स्मार्ट वॉच, ब्लू टूथ , ईयरफोन, हैल्थ बैंड, स्लाईड रुल, अलार्म क्लॉक, डाटा स्थानांतरण करने वाला उपकरण , बैग , किताब और मैगजीन इत्यादि ले जाने की अनुमति नहीं होगी । यदि कोई अभ्यर्थी इस तरह का उपकरण/सामान अपने साथ लेकर आयेगा तो उसे अपना उपकरण /सामान परीक्षा केन्द्र के बाहर अपने किसी परिचित के पास रखना होगा क्योंकि अभ्यर्थी के उपकरण/सामान की जिम्मेवारी पुलिस विभाग की नहीं होगी । किसी भी जानकारी हेतु दुरभाष नं. 01905-223374 अथवा 70186-40600 पर सम्पर्क करें ।

.