क्रिकेट व खेल संस्कृति प्रोत्साहन हेतु एचपीसीए वचनबद्ध : अरुण धूमल

हिम न्यूज़ धर्मशाला। एचपीसीए की 18वीं एजीएम धर्मशाला में आयोजित की गई। जिसमें एचपीसीए के पदाधिकारी व सदस्यों के साथ-साथ आईपीएल अध्यक्ष अरुण धूमल ने मुख्य रूप से भाग लिया , जबकि केंद्र सरकार में खेल मंत्री व एचपीसीए के पूर्व अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने वर्चुअल माध्यम से बैठक में भाग लिया।

यह जानकारी एचपीसीए सदस्य नरेंद्र अत्री ने दी। नरेंद्र अत्री ने आईपीएल अध्यक्ष अरुण धूमल से भेंट कर धर्मशाला अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में सफलतापूर्वक मैच आयोजित करने के लिए , विश्व मंच पर धर्मशाला हिमाचल प्रदेश को क्रिकेट के साथ-साथ पर्यटन की दृष्टि से नई पहचान दिलाने के लिए बधाई दी।

नरेंद्र  अत्री ने लगभग ढाई दशक पहले बतौर एचपीसीए अध्यक्ष अनुराग ठाकुर की पहल को याद करते हुए कहा, पिछले दो दशकों में कई कठिनाइयों का सामना करते हुए  केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर द्वारा की गई कड़ी मेहनत  व एचपीसीए के टीमवर्क  से आज धर्मशाला अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम विश्व भर के खेल प्रेमियों का पसंदीदा खेल व पर्यटन स्थल बना।

आईपीएल के चेयरमैन अरुण धूमल ने कहा, “क्रिकेट विकास के लिए एचपीसीए की प्रतिबद्धता भारतीय क्रिकेट के व्यापक लक्ष्यों के साथ सहजता से मेल खाती है। सुरम्य धर्मशाला स्टेडियम हमारे क्रिकेट परिदृश्य में एक रत्न बना हुआ है, जो खेल के लिए एक अद्वितीय और जीवंत सेटिंग पेश करता है।” “जो बीज 20 साल पहले बोया गया था वह अब फल-फूल रहा है।