ब्रेकिंग : हिमाचल चुनाव 2022 – आम आदमी पार्टी ने की लिस्ट जारी , बीजेपी व कांग्रेस में हलचल

हिम न्यूज़, शिमला : आम आदमी पार्टी ने हिमाचल प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनावों के लिए पहली लिस्ट जारी कर दी है. पार्टी द्वारा जारी पहली लिस्ट में 4 उम्मीदवारों के नामों का एलान किया गया है.

हिमाचल चुनावों के मददेनजर मंगलवार को आम आदमी पार्टी ने अपने चार उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी। आप ने हिमाचल प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनावों के लिए पहली लिस्ट जारी कर दी है। पार्टी द्वारा जारी पहली लिस्ट में 4 उम्मीदवारों के नामों का एलान किया गया है। इसमें फतेहपुर विधानसभा सीट से डॉ राजन सुशांत को, नगरोटा से उमाकांत डोगरा को, लाहौल स्पीति से सुदर्शन जसपरा और श्री पोंटा साहिब से मनीष ठाकुर को चुनावी मैदान में उतारा है।
हिमाचल प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी की तैयारी जारी है। बता दें कि इसी साल के अंत में राज्य में विधानसभा के चुनाव होने हैंए जिसको लेकर सभी पार्टियां जोर-शोर से तैयारी कर रही है। आम आदमी पार्टी द्वारा जारी इस लिस्ट के कारण कांग्रेस और भाजपा में भी अटकलों का बाजार काफी गर्म हो गया है। जिन उम्मीदवारों के नाम आप ने जारी किए है वे पहले ही काफी मजबूत प्रत्याशी माने जा रहे हैं।
 डा राजन सुशांत एक ऐसे प्रत्याशी हैं जिन्हें राजनीति का काफी अनुभव है। आप की लिस्ट जारी होने के बाद बाकी दलों में भी अंदरूनी तौर पर सुगबुगाहट शुरू हो गई है। ऐसा भी हो सकता है कि काग्रेंस व भाजपा में अगर किसी को टिकट नहीं मिलता तो वह टिकट के चक्कर में पार्टी का त्याग कर आम आदमी पार्टी का हाथ थामने से भी परहेज नहीं करेंगे।
कांग्रेस व भाजपा को अब यह सोचने की जररूत पैदा हो गई है कि बह अपने पार्टी के लोगों को बाहर जाने से कैसे रोके।