घालुवाल में कांग्रेस के तीन कार्यकर्ताओं को दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

हिम न्यूज हरोली़-नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के नेतृत्व में हरोली कांग्रेस द्वारा शोक सभा का आयोजन घालुवाल में किया गया। इस दौरान हरोली कांग्रेस के सक्रिय 3 कार्यकर्ताओं रविंदर सेठी, राजन जसवाल व अमन को भावभीनी श्रद्धांजलि दी गई। वहीं इनके अलावा सड़क दुर्घटना में तीन और युवाओं की मृत्यु पर भी शोक व्यक्त किया गया।

इस दौरान भजनों के माध्यम से दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई। हर आंख नम हुई। शोक संतप्त परिवार भी इस शोक सभा में उपस्थित रहे। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने अपने संबोधन में कहा कि हरोली के लिए यह हादसे अत्यंत दुखद रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमने आने वाले समय के नेताओं को खोया है। बेहतरीन सामाजिक कार्यकर्ताओं को खोया है, इसलिए इस दुख की घड़ी में हमारे पास शब्द नहीं है , मन भारी है।

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि जिन परिवारों ने अपने बच्चे खोए हैं उनके लिए यह कैसा संकट हम समझ सकते हैं। उन्होंने कहा कि इन परिवारों की जिम्मेदारी हमारी रहेगी ,हम लगातार इनके संपर्क में रहेंगे और कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहेंगे। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि माफिया राज के कारण ऐसी घटनाएं होती हैं और हम लगातार प्रदेश सरकार व जिला प्रशासन से मांग कर रहे हैं कि माफिया पर अंकुश लगाया जाए, पर अंकुश नहीं लगता है, बॉर्डर पर सुरक्षा नहीं बढ़ती है, खुलेआम हथियार लेकर के लोग घूमते हैं ,यह कानून व्यवस्था का जनाजा निकालने जैसा है।

उन्होंने कहा कि तुरंत कार्यवाही होनी चाहिए और दोषी पकड़े जाने चाहिए। शूट आउट होना साधारण बात नहीं है। उन्होंने कहा कि वीडियो फुटेज में दिख रहा है कि 4 लोग आए, कैसे पोलिया के रास्ते बाहर निकले, हमें जिम्मेदार प्रशासन बनते हुए कार्यवाही करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकार को माफिया पर नकेल कसने का काम करना चाहिए। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि हम माफिया पर नकेल कसेगे खत्म करेंगे, माफिया को सहन नहीं किया जाएगा।

इस अवसर पर पूर्व मंत्री कुलदीप कुमार, ज़िला कांग्रेस कांग्रेस अध्यक्ष राणा रणजीत सिंह, सिम्मी अग्निहोत्री, आस्था अग्निहोत्री, प्रदेश कांग्रेस के सचिव पवन ठाकुर, दवेंद्र भुट्टो, सुमन ठाकुर, सुभद्रा देवी, सुरेखा राणा, मधु धीमान, विनोद बिट्टू ,सतीश शर्मा, प्रेम कँवर, अमित ठाकुर, पंकज दत्ता, वीरेंद्र मनकोटिया शम्मी ,दिनेश शर्मा, प्रशांत राय, रिपन शर्मा सहित अन्य पदाधिकारी भी उपस्थित रहे।