ग्रीनबैरी संस्था ने करवाया रस्साकसी का आयोजन

हिम न्यूज़ शिमला – ग्रीनबेरी आर के जी ग्रुप व ग्रीनबेरी वेल्फ़ेयर फ़ाउण्डेशन संस्थापक राजेश कुमार गुप्ता ने कोटगढ़ की भुट्टी पंचायत में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की।

राजेश कुमार गुप्ता ने महिलाओं के लिए रस्सा कस्सी व लोक नृत्य जेसी प्रतियोगिताओं के आयोजन के लिए समस्त पंचायत को साराहा। रस्साकसी में तीस टीमों ने हिस्सा लिया जहां प्रथम पुरस्कार जीतने वाली शथला को ग्रीनबैरी संस्था द्वारा 21000/- दिए गए वहीँ दूसरे स्थान पर रहीं बघारी टीम को 11000/- दिए गए।

वहीं लोक नृत्य प्रस्तुति प्रतियोगिता में अठारह टीमों ने हिस्सा लिया और प्रथम पुरस्कार जीतने वाली बनकोटी टीम को 21000/- दिए गए और दूसरे स्थान पर रहीं पामलाइ टीम को 11000/- दिए गए।

सभी प्रतियोगी टीमों को 1000/- भी दिये गये । इसके अतिरिक्त भूटेश्वर देवता जी के मंदिर निर्माण के लिए भी एक लाख की घोषणा की गई। राजेश गुप्ता ने गरीब परिवार की मेधावी ल़डकियों की पढ़ाई का बीड़ा उठाने का वादा किया वहीँ उनकी शादी करवाने की भी घोषणा की।

इस मौके पर डॉ अखिल भोयल, राम लाल वर्मा, प्रीतम ठाकुर, संदीप सरोल भी मौजूद रहे। राजेश कुमार गुप्ता ने बताया की उनकी संस्था लगातर प्रयासरत है की महिलाओं के लिए एसे प्रयोजन लगातार होते रहें।