ईपीएफओ में निजी सहायक और इएसआइसी में नर्सिंग अधिकारी के पदों की परीक्षा 7 जुलाई को

हिम न्यूज़ मंडी। एडीसी मंडी रोहित राठौर ने बताया कि जिला मुख्यालय मंडी में  7 जुलाई को संघ लोक सेवा आयोग की ईपीएफओ में निजी सहायक के पद की आरटीएस और  इएसआइसी में नर्सिंग अधिकारी के पदों की परीक्षा होने जा रही है। मंडी में तीन परीक्षा केन्द्रों वल्लभ कॉलेज, मंडी, रा.व.मा.पा (गर्ल्स), मंडी  और रा.व.मा.पा (बॉयज) मंडी में होगी।

उन्होंने बताया कि ईपीएफओ में निजी सहायक के पद की आरटीएस परीक्षा समय सुबह 9ः30 बजे से 11.30 बजे तक और इएसआइसी में नर्सिंग अधिकारी के पदों की परीक्षा 2.00 बजे से 4 बजे तक होगी। रोहित राठौर ने बताया कि इन परीक्षाओं में कुल 161 और 578 परीक्षार्थियों सहित 739 परीक्षार्थी भाग लेने जा रहे है। परीक्षा केन्द्र में प्रवेश करने के लिए परीक्षार्थी को निर्धारित समय पर परीक्षा स्थल पर पहुँचना होगा और अपने साथ अपना ई-एडमिट कार्ड साथ लाना होगा। बिना ई-एडमिट कार्ड के किसी भी परीक्षार्थी को परीक्षा केन्द्र में प्रवेश नहीं मिलेगा।

उन्होंने बताया कि परीक्षा शुरू होने के ठीक 30 मिनट पहले परीक्षा केंद्र के गेट को बंद कर दिए जाएंगे। जिसके उपरांत किसी भी परीक्षार्थी को परीक्षा केन्द्र के अंदर आने की अनुमति नहीं होगी।