मतदान से वंचित पोलिंग डयूटी पर तैनात कर्मचारी 27 मई को कर सकते हैं मतदान  

हिम न्यूज़ धर्मशाला। जिला निर्वाचन अधिकारी डीसी हेमराज बैरवा ने कहा कि पहली तथा दूसरी रिहर्सल में मतदान करने से वंचित रहे पोलिंग डयूटी में तैनात कर्मचारियों के लिए 27 मई को स्पेशल वोटिंग डे रहेगा, उक्त सभी कर्मचारी संबंधित एआरओ स्तर पर स्थापित सुविधा केंद्र में अपना वोट डाल सकते हैं।

इसके अलावा अलावा चुनाव डयूटी पर तैनात मतदाता पुलिस कर्मी, वीडियोग्राफर, चालक और परिचालक, सफाईकर्मी और चुनाव डयूटी में तैनात अन्य कर्मचारियों के लिए एआरओ तथा आरओ स्तर पर मतदान सुविधा केंद्र स्थापित किए गए हैं तथा आवश्यक सेवाओं के मतदाताओं के लिए रविवार से वोटिंग प्रक्रिया आरंभ हो गई जो कि 28 मई तक चलेगी चुनाव डयूटी पर तैनात पुलिस कर्मी 29 से 31 आरओ एव एआरओ कार्यालय में स्थापित सुविधा केंद्रों में मतदान कर सकेंगे। जबकि पोलिंग पार्टी में तैनात कर्मचारियों ने प्रशिक्षण स्थलों पर स्थापित संबंधित मतदाता सुविधा केंद्रों पर 23, 24 मई को अपने मतदान का प्रयोग किया तथा पोलिंग पार्टी के जिन मतदाताओं ने अभी तक मतदान नहीं किया है वे 27 को स्पेशल पोलिंग डे तथा अंतिम पूर्वाभ्यास के दौरान वोट कर सकते हैं।

जिला निर्वाचन अधिकारी हेमराज बैरवा ने कहा कि दिव्यांग तथा 85 वर्ष से अधिक आयु के मतदाताओं के लिए होम वोटिंग की प्रक्रिया भी पूर्ण कर ली गई है।