कर्मचारी चयन आयोग के अध्यक्ष ब्रिगेडियर सतीश कुमार शर्मा को दी भावभीनी विदाई 

हमीरपुर 26 मई। हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग के अध्यक्ष और सदस्य के रूप में कुल मिलाकर लगभग 8 वर्ष का सराहनीय सेवाकाल पूरा करने के बाद ब्रिगेडियर सतीश कुमार शर्मा वीरवार को सेवानिवृत्त हो गए। आयोग के सदस्यों, अधिकारियों और कर्मचारियों ने ब्रिगेडियर सतीश कुमार शर्मा को भावभीनी विदाई दी तथा उनके स्वस्थ जीवन की कामना की।

इस अवसर पर आयोग के सचिव डॉ. जितेंद्र कंवर ने बताया कि अध्यक्ष के रूप में ब्रिगेडियर सतीश कुमार शर्मा के कार्यकाल के दौरान आयोग ने शत-प्रतिशत पारदर्शिता के साथ कार्य करते हुए लगभग पंद्रह हजार अभ्यर्थियों की संस्तुति विभिन्न विभागों, बोर्डों और निगमों से प्राप्त मांग पत्रों के अनुसार करने में विशेष उपलब्धि हासिल की है।

सचिव ने बताया कि इस दौरान जहां विभिन्न पदों की भर्ती प्रक्रिया में तेजी आई, वहीं आयोग में नए पदों के सृजन में भी ब्रिगेडियर सतीश कुमार शर्मा का विशेष योगदान रहा। उन्हें वर्ष 2014 में आयोग का सदस्य नियुक्त किया गया था और वर्ष 2018 में अध्यक्ष के पद पर मनोनीत किया गया।
ब्रिगेडियर सतीश कुमार शर्मा की सेवानिवृत्ति के अवसर पर आयोग के सदस्य डॉ. संजय ठाकुर, आरपी वर्मा, सचिव जितेंद्र कंवर, उप सचिव असीम सूद, अवर सचिव सुरेंद्र शर्मा, युद्धवीर ङ्क्षसह, सहायक पंजीयक संजीव कुमार, निर्मल कुमार और अन्य अधिकारी-कर्मचारी भी उपस्थित थे।