पंडोह स्कूल में जिला स्तरीय खेल प्रतियोगिता संपन्न

हिम न्यूज़ मंडी– सदर हलके के राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला पंडोह में शुक्रवार को 14 वर्ष से कम आयु के बच्चों की जिला स्तरीय सांस्कृतिक एवं एथलेटिक्स खेल प्रतियोगिता संपन्न हो गई। प्रतियोगिता में जिला की विभिन्न जोनों के 170 स्कूलों के करीब 600 छात्र-छात्राओं ने भाग लिया।

इस खेल प्रतियोगिता के समापन समारोह में नोडल अधिकारी स्वीप एवं सह खंड विकास अधिकारी प्रियंका वर्मा ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। प्रियंका वर्मा ने इस मौके पर बच्चों को भारत निर्वाचन आयोग के स्वीप कार्यक्रम के जरिए ईवीएम मशीन चलाने संबंधी तमाम जानकारियां दीं। वहीं, मतदान के प्रति जागरूक किया गया। स्कूली बच्चों से अपने घर में जाकर अपने बड़े बुजुर्गों समेत आस-पड़ोस के लोगों को मतदान करने के लिए प्रेरित करने को कहा।

वहीं अध्यापकों से भी अपने आस-पड़ोस के लोगों को मतदान के लिए प्रेरित करने तथा आमजन से अपने पोलिंग बूथों में शत प्रतिशत मतदान करने की अपील की ताकि इस बार शत प्रतिशत मतदान किया जा सके।

इस अवसर पर स्थानीय पाठशाला के प्रधानाचार्य एसएमसी के प्रधान फतेह सिंह व सहायक नोडल ऑफिसर राजेंद्र सिंह सहित अनेक गणमान्य लोग उपस्थित थे