लोकसभा चुनावों के लिए वॉर रूम के सभी सदस्यों से कामकाज पर की चर्चा

हिम न्यूज़ शिमला।  लोकसभा चुनावों के लिये गठित केंद्रीय वॉर रूम की एक बैठक वॉर रूम के अध्यक्ष अमित पाल सिंह की अध्यक्षता में आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में आयोजित की गई। बैठक में आगामी लोकसभा चुनावों के लिए वॉर रूम के सभी सदस्यों से इसके कामकाज पर चर्चा की गई। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं सांसद प्रतिभा सिंह ने बैठक में विशेष तौर शिरकत करते हुए वॉर रूम के सभी सदस्यों से एकजुटता के साथ कार्य करने व पूरे आपसी तालमेल से कार्य करने को कहा।

उन्होंने कहा कि किसी भी चुनाव के समय वॉर रूम का बहुत ही महत्वपूर्ण योगदान होता है जो फील्ड व मैदान में पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ एक सेतु के तौर पर कार्य करता है। उन्होंने कहा कि जिसे जो भी जिम्मेदारी दी जाती है उसे उन्हें पूरी निष्ठा व ईमानदारी से निभाना होगा। इस दौरान अमित पाल सिंह ने सभी वॉर रूम के सभी सदस्यों से पूरे तालमेल से कार्य करने पर बल देते हुए कहा कि वॉर रूम के दैनिक कार्यो की समीक्षा दैनिक आधार पर की जाएगी। उन्होंने कहा कि वॉर रूम का सीधा संपर्क बी एल ए, बूथ एजेंट से रखा जाएगा और उससे समय समय पर उसके क्षेत्र की पूरी  ग्राउंड रिपोर्ट ली जाएगी। उन्होंने कहा कि वॉर रूम के सभी सदस्यों को केंद्रीय आला कमान के दिशानिर्देश पर कार्य करना होगा।

बैठक में मीडिया व सोशल मीडिया के साथ तालमेल की रूप रेखा पर भी विचार किया गया। प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता जी एस तोमर को मीडिया के साथ समन्वयक व नितिन राणा को सोशल मीडिया के साथ समन्वयक की जिम्मेदारी सौंपी गई। बैठक में कांग्रेस महासचिव यशवंत छाजटा, हरिकृष्ण हिमराल,एडवोकेट तरुण पाठक,एडवोकेट चंद्रमोहन ,कैप्टन एस के सहगल,नितिन राणा,वीरेंद्र जसवाल ,डॉक्टर दिनेश शर्मा,त्रिलोक सूर्यवंशी, कैप्टन अतुल शर्मा, विक्रम शर्मा, हार्दिक शर्मा,रणदीप ठाकुर,विवेक शर्मा,दवेंद्र शर्मा व विनय महेता मौजूद थे।