अनुबंध को पेंशन और अन्य लाभों के लिए गिने जाने के लिए राजस्व मंत्री से रखी मांग 

हिम न्यूज़ शाहपुर। अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ के कांगड़ा जिला प्रधान राजिंदर मन्हास और महसचिव सुनील कपूर की अगुवाई में आज एक प्रतिनिधि मंडल राजस्व, बागवानी एवंम जनजातीय विकास मंत्री जगत सिंह नेगी से मिला और मांग रखी की अनुबधं कार्यकाल की गणना भी पेंशन के लिए की जाए।

प्रतिनिधिमंडल ने हाल ही में आई  सुप्रीम कोर्ट की जजमेंट का हवाला देते हुए प्रदेश सरकार से उस जजमेंट को अति शीघ्र लागू करने का आग्रह किया जिसके तहत सुप्रीम कोर्ट ने अनुबंध कार्यकाल को पेंशन के लिए गिने जाने के आदेश पारित किए हैं।

जिला प्रधान काँगड़ा ने मंत्री से आग्रह किया कि अनुंबध  को पेंशन के लिए गिने जाने से 10000 के करीब कर्मचारी भी पेंशन में कवर हो जायेंगे। उन्होंने कहा की उन्हें पूर्ण भरोसा है की डेढ़ लाख कर्मचारियों की पेंशन बहाल कर चुकी सरकार उन छूट रहे कर्मचारियों को भी पेंशन देगी जिनका सेवा कॉल 9 साल 9 माह नहीं हो रहा. उन्होंने कहा की कर्मचारियों ने आठ आठ साल अनुंबध  पर लगाए हैं, जबकि अब अनुबंध 2 साल है,ऐसे में यह एक जायज मांग है जिसे सरकार को जल्द पूरा करना चाहिए। मंत्री ने भरोसा दिया की सरकार जरूर इस विषय में जल्द निर्णय लेगी।

इस अवसर पर अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ के शाहपुर प्रधान शलिंदर पठानिया , कोषाध्यक्ष रवि कुमार, सूर्यवीर नई पेंशन स्कीम  खंड प्रधान शाहपुर सुनील शर्मा , श्रेष्ठा देवी , राहुल मन्हास उपाध्यक्ष , आशा देवी प्रतिनिधि मंडल में शामिल रहे