Breaking
अप्रैल माह में होगी बीपीएल सूची की समीक्षा               लोकमित्र केंद्रों में दी जाने वाली 300 सेवाएं अब सहकारी सभाओं में भी मिलेंगी               कांगड़ा जिले में विकास कार्यों को मिलेगी नई गति               जवाहर नवोदय विद्यालय रिकांग पिओ के छात्रों को दी स्वास्थ्य संबंधी जानकारी               जलशक्ति विभाग में अब नहीं होगी आउटसोर्स भर्ती               केंद्रीय विद्यालय में प्रवेश के लिए ऑनलाइन पंजीकरण 17 अप्रैल तक               प्लस टू बाद इग्नू में विभिन्न रोजगारपरक डिप्लोमा कार्यक्रम-31 मार्च 2023 तक ले सकते हैं प्रवेश               लुतुकसा में मोटे अनाज के उपयोग हेतु दी गई विस्तृत जानकारी               इवेंट की सफलता के लिए सामूहिक प्रयास आवश्यक: ओम कांत ठाकुर               इनपुट डीलर के लिए कृषि प्रसार कार्यक्रम में डिप्लोमा' शिक्षण कार्यक्रम का शुभारंभ

डीसी ने किया निर्वाचन अधिकारियों की कार्यशाला का शुभारंभ

हमीरपुर 24 मई। निर्वाचन प्रक्रिया से संबंधित जिला के अधिकारियों के लिए मंगलवार को यहां हमीर भवन में दो दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम आरंभ हुआ। निर्वाचन विभाग की ओर से आयोजित इस प्रशिक्षण कार्यक्रम का शुभारंभ उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी देबश्वेता बनिक ने किया।


आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आयोजित किए जा रहे इस प्रशिक्षण कार्यक्रम में जिला के सभी विधानसभा क्षेत्रों के रिटर्निंग अधिकारी यानि एसडीएम, तहसीलदार, विधानसभा क्षेत्र स्तर के प्रशिक्षक, निर्वाचन कानूनगो, जिला एवं उपमंडलीय निर्वाचन कार्यालयों के अधिकारी और कर्मचारी भाग ले रहे हंै।
प्रशिक्षण कार्यक्रम के शुभारंभ अवसर पर एसडीएम नादौन विजय धीमान, एसडीएम सुजानपुर हरीश गज्जू, एसडीएम भोरंज स्वाति डोगरा, तहसीलदार हमीरपुर डॉ. अशोक पठानिया, तहसीलदार भोरंज अनिल मनकोटिया और अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।

प्रशिक्षण कार्यक्रम के दौरान निर्वाचन विभाग के तहसीलदार उपेंद्रनाथ शुक्ला, नायब तहसीलदार राजेश कौंडल, दीपक महाजन और कंप्यूटर प्रोग्रामर निखिल भारद्वाज अधिकारियों को निर्वाचन प्रक्रिया से संबंधित विस्तृत जानकारी प्रदान कर रहे हैं।