मुख्य सचिव ने डोडरा क्वार में चुनाव तैयारियों की समीक्षा की

हिम न्यूज़ रोहड़ू। मुख्य सचिव प्रबोध सक्सेना ने जिला शिमला के रोहड़ू उपमंडल के सबसे दुर्गम क्षेत्र डोडरा क्वार के अपने एक दिवसीय दौरे के दौरान चुनाव तैयारियों और स्वीप गतिविधियों की समीक्षा की और लोगों को 1 जून, 2024 को मतदान करने के लिए प्रेरित किया। लोकसभा चुनाव के दौरान डोडरा क्वार का दौरा करने और चुनाव तैयारियों का निरीक्षण करने वाले सक्सेना पहले मुख्य सचिव हैं। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे ‘वोट करेगा डोडरा क्वार’ के आदर्श वाक्य के साथ 100 प्रतिशत मतदान करके एक इतिहास बनाते हुए बढ़चढ़ कर मतदान करें।

उन्होंने महिला और युवक मंडलों के अलावा स्थानीय लोगों के साथ संवाद किया और स्वेच्छा से मताधिकार के प्रयोग के लिए प्रेरित किया। उन्होंने उपमंडलाधिकारी कार्यालय डोडरा क्वार में अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ बैठक की और उनकी समस्याएं सुनीं। उन्होंने समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर पर हल करने का आश्वासन दिया। उन्होंने क्षेत्र में मतदान केंद्रों और मतदान दलों को दी जा रही सुविधाओं के संबंध में आवश्यक निरीक्षण किया।

उपमंडलाधिकारी डोडरा क्वार धर्मेश रमोत्रा भी मुख्य सचिव के साथ थे। इससे पूर्व डोडरा क्वार पहुंचने पर मुख्य सचिव का गर्मजोशी से स्वागत किया गया।