मुख्यमंत्री ने 7 दिन हमीरपुर के गली-मौहल्लों में लगाए, परन्तु व चुनाव हारे : बिंदल

हिम न्यूज़,शिमला-भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिन्दल ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार पिछले डेढ़ वर्ष से चल रही है। इस मध्य लोकसभा चुनाव हुए सरकार ने पूरी ताकत झोकी, करोड़ों रू व सरकारी मशीनरी लगाई, परन्तु भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मादी के काम पर व भाजपा कार्यकर्ताओं की मेहनत से चारों लोकसभा सीटें जीती। इन लोक सभा चुनावों  में 68 विधानसभाओं में से 61 विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा जीती।

उन्होंने कहा की 10 जुलाई के तीन उपचुनावों में भाजपा ने हमीरपुर सीट जीती और मुख्यमंत्री महोदय के अपने जिला की सीट भाजपा ने जीती। मुख्यमंत्री ने करोडों रू  इस उपचुनाव पर लगाये, पूरी सरकार को चुनाव अभियान में लगाया, उम्मीदवार पर निराधार मुकदमे बनाये गए। उन्होंने कहा की भाजपा को चुनाव लड़ने से रोकने के लिए डर, भय और आतंक का माहौल प्रदेश में खड़ा किया गया। मुख्यमंत्री ने 7 दिन हमीरपुर के गली-मौहल्लों में लगाए, परन्तु व चुनाव हारे।

 

बिंदल ने कहा की नालागढ़ के चुनाव में काग्रेस पार्टी ने व मुख्यमंत्री जी ने करोड़ो रू व्यय किए। हर मौहल्ले में दारू के अड्डे व नशे के अड्डे खोल दिए। लोगों को बन्दूक की नोक पर धमकाया गया।इसी प्रकार से देहरा उपचुनाव में भाजपा उम्मीदवार के पीछे बड़ी मात्रा में पुलिस बल लगा कर रखा, करोड़ों-करोड़ों रू की दारू व धन का व्यय किया गया, हर चुने हुए प्रतिनिधियों को डराया व धमकाया गया। यह उपचुनाव लोभ, लालच व भय के आधार पर काग्रेस द्वारा जीता गया। हिमाचल की जनता यह सब जानती है कि भारी भरकम भ्रष्टाचार के आरोप सरकार पर लग रहे हैं, वह धन किस काम पर लगाया गया है। इसके कई प्रमाण हमारे समक्ष है। उन्होंने कहा की हिमाचल में सरकार चुनाव लड़ रही थी ना की कांग्रेस पार्टी।